8.8 C
London
Wednesday, April 17, 2024

T20 World Cup: भारत-पाकिस्तान के मुक़ाबले का ओवैसी ने किया विरोध

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा है कि जम्मू कश्मीर में हमारे नौ सैनिक मारे गए हैं और भारत 24 अक्टूबर को पाकिस्तान से टी-20 मैच खेलेगा. असदुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सीधा हमला बोला और पेट्रोल-डीजल की लगातार बढ़ती कीमतों के लिए भी घेरा.

उन्होंने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो चीजों पर कभी भी नहीं बोलते हैं. ओवैसी ने कहा है कि पीएम मोदी पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों के साथ चीन लद्दाख में बैठे चीन को लेकर नहीं बोलते. उन्होंने साफ आरोप लगा दिया कि चीन पर बोलने से पीएम डरते हैं. गौरतलब है कि जम्मू कश्मीर में आतंकी लगातार आम नागरिकों को निशाना बना रहे हैं.

बढ़ी आतंकी घटनाओं के कारण 24 अक्टूबर कोभारत और पाकिस्तान के बीच होने वाला मैच न खेलने की मांग जोर पकड़ रही है. आम नागरिकों के साथ ही राजनीतिज्ञ भी ये मैच रद्द करने की मांग कर रहे हैं. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, बिहार के डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद ने भी मैच रद्द करने की वकालत की थी. बीसीसीआई के उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने मैच रद्द किए जाने की संभावनाओं से इनकार करते हुए कहा था कि आईसीसी के साथ प्रतिबद्धता की वजह से हम मैच रद्द नहीं कर सकते.

जम्मू कश्मीर में आतंकी घटनाएं बढ़ गई हैं. आए दिन आतंकी आम नागरिकों को निशाना बना रहे हैं. जम्मू कश्मीर में बढ़ रही टारगेट किलिंग की घटनाओं के बीच संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में चल रहे टी-20 क्रिकेट विश्वकप में भारत और पाकिस्तान का मैच होना है.

 24 अक्टूबर को होने वाले इस मैच का देश में विरोध और तीव्र होता जा रहा है. गिरिराज सिंह, तारकिशोर प्रसाद के बाद असदुद्दीन ओवैसी भी इस मुकाबले के विरोध में आ गए हैं.

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा है कि जम्मू कश्मीर में हमारे नौ सैनिक मारे गए हैं और भारत 24 अक्टूबर को पाकिस्तान से टी-20 मैच खेलेगा. असदुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सीधा हमला बोला और पेट्रोल-डीजल की लगातार बढ़ती कीमतों के लिए भी घेरा.

उन्होंने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो चीजों पर कभी भी नहीं बोलते हैं. ओवैसी ने कहा है कि पीएम मोदी पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों के साथ चीन लद्दाख में बैठे चीन को लेकर नहीं बोलते.

उन्होंने साफ आरोप लगा दिया कि चीन पर बोलने से पीएम डरते हैं. गौरतलब है कि जम्मू कश्मीर में आतंकी लगातार आम नागरिकों को निशाना बना रहे हैं.

बढ़ी आतंकी घटनाओं के कारण 24 अक्टूबर कोभारत और पाकिस्तान के बीच होने वाला मैच न खेलने की मांग जोर पकड़ रही है. आम नागरिकों के साथ ही राजनीतिज्ञ भी ये मैच रद्द करने की मांग कर रहे हैं.

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, बिहार के डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद ने भी मैच रद्द करने की वकालत की थी. बीसीसीआई के उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने मैच रद्द किए जाने की संभावनाओं से इनकार करते हुए कहा था कि आईसीसी के साथ प्रतिबद्धता की वजह से हम मैच रद्द नहीं कर सकते.

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here