16.4 C
London
Thursday, June 13, 2024

युजवेंद्र चहल के T20 WC से बाहर होने पर धनाश्री हुई ट्रोल, लोगों ने किए भद्दे कमेंट्स

युजवेंद्र चहल को भारत की टी20 वर्ल्ड कप टीम में मौका नहीं दिया गया. जिसके बाद उनकी पत्नी धनश्री को इंस्टाग्राम पर बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है.

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

नई दिल्ली: टीम इंडिया के स्टार गेंदबाज युजवेंद्र चहल को टी20 वर्ल्ड कप की टीम में शामिल नहीं किया गया है. वनडे और टी20 में चहल भारत के अहम स्पिन गेंदबाज हैं, ऐसे में ये उनके लिए किसी बड़े झटके से कम नहीं है. उनको बाहर किए जाने के बाद सोशल मीडिया पर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. हालांकि कुछ लोग ऐसे में भी हैं जो इसके लिए उनकी पत्नी धनश्री वर्मा को ट्रोल कर रहे हैं. 

चहल के साथ यूएई पहुंची धनश्री

आईपीएल का आगाज 19 सितंबर से होने जा रहा है. ऐसे में खिलाड़ी यूएई पहुंचने लगे हैं. धनश्री सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहती हैं और अपने फैंस को फोटोज और वीडियो से जानकारी देती रहती हैं. उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो चहल के साथ यूएई पहुंच चुकी हैं और वहां का लुफ्त उठा रही हैं. उनकी इस पोस्ट पर ही लोग उन्हें ट्रोल करने लगे हैं. 

चहल के लिए लोगों ने धनश्री को ट्रोल

धनश्री वर्मा के इस पोस्ट शेयर करने के बाद से ही लोग उन्हें खरी खोटी सुना रहे हैं. यूजर्स उन्हें चहल के टी20 वर्ल्ड कप की टीम में सिलेक्ट ना होने के लिए भी ट्रोल कर रहे हैं और कह रहे हैं कि धनश्री की वजह से ऐसा हुआ हैं. इतना ही नहीं उनके पोस्ट पर एक ने तो कमेंट कर बोल दिया कि आईपीएल में वो चहल से दूर रहे ताकि वो अच्छी गेंदबाजी कर सकें.

टी20 में सबसे सफल गेंदबाज हैं चहल

युजवेंद्र चहल टी20 क्रिकेट में भारत के सबसे कामयाब गेंदबाज हैं. इस फॉर्मेट में चहल से ज्यादा विकेट कोई भी दूसरा भारतीय गेंदबाज नहीं ले पाया है. चहल के नाम टी20 में 49 मैचों में 63 विकेट हैं. इस दौरान उनका बेस्ट 25 रन देकर 6 विकेट रहा है. यही सबसे बड़ी वजह है कि चहल के वर्ल्ड कप टीम में ना होने पर बड़े-बड़े दिग्गज भी हैरान हैं. 

दिसंबर 2020 में हुई थी चहल-धनश्री की शादी 

क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और उनकी वाइफ धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) काफी चर्चित कपल हैं. वह अक्सर अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत फोटोज और वीडियो शेयर करते रहते हैं. युजवेंद्र चहल और धनश्री ने पिछले ही साल दिसंबर 2020 में शादी की थी.

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here