युजवेंद्र चहल के T20 WC से बाहर होने पर धनाश्री हुई ट्रोल, लोगों ने किए भद्दे कमेंट्स

मनोरंजनयुजवेंद्र चहल के T20 WC से बाहर होने पर धनाश्री हुई ट्रोल, लोगों ने किए भद्दे कमेंट्स

नई दिल्ली: टीम इंडिया के स्टार गेंदबाज युजवेंद्र चहल को टी20 वर्ल्ड कप की टीम में शामिल नहीं किया गया है. वनडे और टी20 में चहल भारत के अहम स्पिन गेंदबाज हैं, ऐसे में ये उनके लिए किसी बड़े झटके से कम नहीं है. उनको बाहर किए जाने के बाद सोशल मीडिया पर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. हालांकि कुछ लोग ऐसे में भी हैं जो इसके लिए उनकी पत्नी धनश्री वर्मा को ट्रोल कर रहे हैं. 

चहल के साथ यूएई पहुंची धनश्री

आईपीएल का आगाज 19 सितंबर से होने जा रहा है. ऐसे में खिलाड़ी यूएई पहुंचने लगे हैं. धनश्री सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहती हैं और अपने फैंस को फोटोज और वीडियो से जानकारी देती रहती हैं. उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो चहल के साथ यूएई पहुंच चुकी हैं और वहां का लुफ्त उठा रही हैं. उनकी इस पोस्ट पर ही लोग उन्हें ट्रोल करने लगे हैं. 

चहल के लिए लोगों ने धनश्री को ट्रोल

धनश्री वर्मा के इस पोस्ट शेयर करने के बाद से ही लोग उन्हें खरी खोटी सुना रहे हैं. यूजर्स उन्हें चहल के टी20 वर्ल्ड कप की टीम में सिलेक्ट ना होने के लिए भी ट्रोल कर रहे हैं और कह रहे हैं कि धनश्री की वजह से ऐसा हुआ हैं. इतना ही नहीं उनके पोस्ट पर एक ने तो कमेंट कर बोल दिया कि आईपीएल में वो चहल से दूर रहे ताकि वो अच्छी गेंदबाजी कर सकें.

टी20 में सबसे सफल गेंदबाज हैं चहल

युजवेंद्र चहल टी20 क्रिकेट में भारत के सबसे कामयाब गेंदबाज हैं. इस फॉर्मेट में चहल से ज्यादा विकेट कोई भी दूसरा भारतीय गेंदबाज नहीं ले पाया है. चहल के नाम टी20 में 49 मैचों में 63 विकेट हैं. इस दौरान उनका बेस्ट 25 रन देकर 6 विकेट रहा है. यही सबसे बड़ी वजह है कि चहल के वर्ल्ड कप टीम में ना होने पर बड़े-बड़े दिग्गज भी हैरान हैं. 

दिसंबर 2020 में हुई थी चहल-धनश्री की शादी 

क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और उनकी वाइफ धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) काफी चर्चित कपल हैं. वह अक्सर अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत फोटोज और वीडियो शेयर करते रहते हैं. युजवेंद्र चहल और धनश्री ने पिछले ही साल दिसंबर 2020 में शादी की थी.

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles