स्वाति मालीवाल ने उठाई मांग- मुकेश खन्ना के खिलाफ हो FIR, महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी का आरोप 

मनोरंजनस्वाति मालीवाल ने उठाई मांग- मुकेश खन्ना के खिलाफ हो FIR, महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी का आरोप 

नोटिस में स्वाति मालीवाल ने मुकेश खन्ना की टिप्पणी का जिक्र किया है. मुकेश खन्ना ने कहा कि कोई भी लड़की अगर किसी लड़के को कहे कि मैं तुम्हारे साथ सेक्स करना चाहती हूं तो वो लड़की लड़की नहीं है वो धंधा कर रहा है. इस तरह की निर्लज बातें कोई सभ्य समाज की लड़की नहीं करेगी और अगर वो करती है वो सभ्य समाज की नहीं है, उसका धंधा है ये, उसमें भागीदार मत बनिए.

रत्ना पाठक शाह के बयान पर भी दी प्रतिक्रिया

मुकेश खन्ना का एक और वीडियो है, जिसमें उन्होंने एक्ट्रेस और नसीरुद्दीन शाह की पत्नी रत्ना पाठक शाह के बयान को गलत ठहराया है. उन्होंने कहा कि रत्ना ने कहा है कि जो औरतें करवा चौथ रखती हैं, वो अनपढ़ हैं. आप क्या समझती हैं कि आप बहुत पढ़ी हैं. बड़े से बड़े घरों की औरतें भी करवा चौथ रखती हैं. वो खुश होती हैं, ये बहुत सुंदर त्योहार है और आप इसे अंधविश्वास कहती हो.

अगर अंधविश्वास में भी अगर एक महिला अपने पति के लिए, अपने पति की लंबी उम्र के लिए एक दिन का व्रत रखती है तो ये कितनी अच्छी बात है. वो कहते हैं कि आप क्यों हिंदू धर्म का टारगेट करती हैं.

अगर हम अंधविश्वास में भी जी रहे हैं तो अच्छे जी रहे हैं. हमारा धर्म आस्था पर चलता है. हम सवाल नहीं करते. आपका ये गैरजिम्मेदाराना बयान मुझे अच्छा नहीं लगा. हिम्मत है तो किसी गांव में जाकर ऐसा कहो, वहां की औरतें दौड़ा देंगी.

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles