[email protected]

स्वामी प्रसाद मौर्य ने किया सपा में शामिल होने का एलान, कहा भाजपा नेताओं को ऐसे दागुंगा

- Advertisement -
- Advertisement -

स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि मेरे पास किसी छोटे या बड़े राजनेता का फोन नहीं आया है. अगर वे समय पर सतर्क होते और सार्वजनिक मुद्दों पर काम करते, तो भाजपा को इसका सामना नहीं करना पड़ता 

UP Assembly Election 2022: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार से मंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद स्वामी प्रसाद मौर्य ने समाजवादी पार्टी में शामिल होने का एलान कर दिया है.

स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि मैं 14 जनवरी को समाजवादी पार्टी में शामिल होऊंगा. मेरे पास किसी छोटे या बड़े राजनेता का फोन नहीं आया है. अगर वे समय पर सतर्क होते और सार्वजनिक मुद्दों पर काम करते, तो भाजपा को इसका सामना नहीं करना पड़ता.

इससे पहले स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा, ”बीजेपी के जिस नेता ने मुझसे बातचीत की उनसे मैंने ससम्मान बातचीत की. मैंने उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा और बंसल (सुनील बंसल, प्रदेश महामंत्री संगठन) से बात की.” उन्होंने कहा, ”मेरी नाराजगी स्वाभाविक है, पार्टी के उपेक्षात्‍मक रवैये के कारण यह निर्णय लेना पड़ा है और मुझे इसका दुख नहीं है. नाराजगी की वजह जहां बतानी थी, बता दिया.”

मेरे इस्तीफे का असर चुनाव परिणाम के बाद नजर आएगा- मौर्य 
इस्तीफे से बीजेपी पर असर के संबंध में सवाल करने पर मौर्य ने कहा, ”मेरे इस्तीफे का असर 2022 के विधानसभा चुनाव के परिणाम के बाद आपको नजर आएगा. 10 मार्च को जो भी होगा, आपके सामने होगा.” उन्होंने दावा किया, ”उत्तर प्रदेश की राजनीति स्‍वामी प्रसाद मौर्य के चारों ओर घूमती है. जिन नेताओं को घमंड है कि वो बहुत बड़े तोप हैं, तो 2022 के चुनाव में मैं ऐसा दागूंगा, ऐसा दागूंगा कि बीजेपी के नेता स्वाहा हो जाएंगे.”

बेटा-बेटी को सपा से टिकट मिलने के सवाल पर उन्होंने कहा, ”बात बेटा-बेटी की नहीं, विचारधारा की है. मैं (डॉक्टर भीम राव) आंबेडकर की विचारधारा का हूं और पांच साल तक पीड़ा में बीजेपी में कठिन परिस्थितियों में काम किया.”

फेसबुक पर ताजा ख़बरें पाने के लिए लाइक करे

Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -
×