NEW DELHI, INDIA - DECEMBER 6: Bollywood actors Sara Ali Khan and Sushant Singh Rajput during an exclusive interview with HT City-Hindustan Times, for the promotion of her upcoming movie Kedarnath' at HT Media office, on December 6, 2018 in New Delhi, India. (Photo by Sarang Gupta/Hindustan Times via Getty Images)

सुशांत सिंह राजपूत अब इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन उनकी यादें लोगों के दिलों में बसी हुई है। अक्सर किसी ना किसी मौके पर फैंस सुशांत की तस्वीरें साझा कर या उनकी कोई बात याद कर अपने दिल का हाल बताते हैं। सुशांत को गुजरे एक साल से ऊपर का वक्त हो गया है लेकिन कभी कभी फैंस का ये दिल मानता ही नहीं कि बॉलीवुड का एक चमचमाता सितारा अब आकाश की दुनिया का सितारा बन चुका है। अब हाल ही में सुशांत से जुड़ी कुछ ऐसी बात हो गई है जिससे एक बार फिर उनका नाम चर्चा में आ गया है।

डीपी बदलने पर फैंस ने दी प्रतिक्रिया

दरअसल हाल ही में सुशांत के फेसबुक प्रोफाइल की डिस्प्ले पिक्चर यानि डीपी बदल गई है और फैंस ने इस पर ध्यान दिया है। इसके साथ ही फैंस सुशांत की डीपी को लेकर तरह तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कुछ फैंस शक जता रहे हैं कि कोई सुशांत की प्रोफाइल से छेड़छाड़ कर रहा है। यहां तक कि कुछ फैंस का मानना है कि खुद सुशांत ने अपनी प्रोफाइल बदली है।

सुशांत की प्रोफाइल पिक्चर बदलने पर फैंस जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कुछ लोग जहां ये देखकर काफी भावुक हो गए तो वहीं कुछ का मानना है कि सुशांत ने खुद ऐसा किया है। एक ने लिखा, ”जो भी इस पेज को हैंडल कर रहा है प्लीज कुछ भी अपडेट या चेंज ना करें। ये अजीब है। इससे भी ज्यादा हम उनकी यादों के साथ जीना चाहते हैं’। 

एक और यूजर ने लिखा, ‘ये सब क्या है। आखिर कौन है जो सुशांत का अकाउंट देख रहा है? फेसबुक पर अपलोड की गई नई प्रोफाइल पिक्चर में सुशांत ब्लू शर्ट और व्हाइट पैंट्स में समंदर के किनारे पोज देते नजर आ रहे हैं। फैंस उनकी इस तस्वीर पर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं।

बता दें कि साल 2020 में 14 जून को सुशांत ने मुंबई के बांद्रा स्थित फ्लैट में फांसी लगाकर जान दे दी थी। उनके निधन पर हत्या का शक जताते हुए इस केस की सीबीआई जांच की मांग की गई थी जिसके बाद से इस मामले की जांच जारी है। अक्सर सुशांत के केस को लेकर कई खुलासे भी होते हैं।

सुशांत केस के निधन के साथ ड्रग्स का एंगल जुड़ने के बाद से ये केस एनसीबी भी देख रही है। इस केस में रिया च्रकवर्ती के साथ और भी कई लोगों को आरोपी माना गया था। यहां तक कि सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया च्रकवर्ती को भयखला जेल भी भेजा गया था। हालांकि रिया अब जमानत पर बाहर हैं।

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

The world is about to receive just the news it needs. My team and I believe that journalism can change the world and we are on a mission to ensure that this happens.

Leave a comment