ट्रेंट बोल्ट की तूफानी गेंद पर सुरेश रैना को पड़ी दोहरी मार, विकेट भी गंवाया और बल्ला भी टूट गया, देखें- VIDEO

मनोरंजनट्रेंट बोल्ट की तूफानी गेंद पर सुरेश रैना को पड़ी दोहरी मार, विकेट भी गंवाया और बल्ला भी टूट गया, देखें- VIDEO

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के दूसरे फेज की रविवार से शुरुआत हो गई। यूएई लेग के पहले और टूर्नामेंट के 30वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स का सामना दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में मुंबई इंडियंस से हो रहा है। चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। चेन्नई ने निर्धारित 20 ओवरों में 6 विकेट पर 157 रन बनाए। सीएसके के लिए ऋतुराज गायकवाड़ ने विस्फोटक पारी खेलते हुए नाबाद 88 रन बनाए। हालांकि शुरू में टीम की शुरुआत अच्छी नहीं थी और टीम ने पहले 10 ओवर में 50 रन भी नहीं बनाए थे जबकि उसके चार विकेट आउट हो गए थे।



लगातार विकेटों के पतन के बाद टीम को अनुभवी बल्लेबाज सुरेश रैना से काफी उम्मीदें थीं। रैना रन बनाने के लिए काफी असहज नजर आ रहे थे। उन्होंने जिस गेंद पर उन्होंने चौका मारा वह भी बल्ले का किनारा लगकर गया था। लेकिन इसके बाद रैना भी खराब शॉट खेलकर अपना विकेट गंवा बैठे। रैना को ट्रेंट बोल्ट ने एक शानदार गेंद पर पवेलियन भेजा। रैना छह गेंदों पर एक चौका लगाकर चलते बने। वह बोल्ट की गेंद पर राहुल चाहर को कैच दे बैठे। बोल्ट की उस तूफानी गेंद पर रैना सिर्फ वह आउट हुए बल्कि इस शॉट में उनका बल्ला भी टूट गया। 

चेन्नई को शुरुआत में इसलिए भी ज्यादा मुश्किलों का सामना करना पड़ा क्योंकि मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज अंबाती रायडू तीन गेंद खेलकर बिना आउट हुए ही ड्रेसिंग रूम लौटे। अंबाती रायडू पारी के दूसरे ओवर की एडम मिलान के ओवर की छठी गेंद को छोड़ना चाहते थे, लेकिन बॉल उनके सीधे कोहनी पर आकर लगी, जिसके बाद वह काफी दर्द में नजर आए और उनको रिटायर हर्ट होकर मैदान से बाहर जाना पड़ा। जब यह घटना हुई तब रायूड ने महज 3 गेंदों का ही सामना किया था और वह अपना खाता तक नहीं खोल सक थे।

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles