समर्थनः आर्यन खान के ड्रग्स केस पर बोले हंसल मेहता- ”गांजा कई देशों में लीगल, यहां भी नौटंकी खत्म होनी चाहिए”

मनोरंजनसमर्थनः आर्यन खान के ड्रग्स केस पर बोले हंसल मेहता- ''गांजा कई देशों में लीगल, यहां भी नौटंकी खत्म होनी चाहिए''

सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे इन दिनों ड्रग्स केस में आर्थर रोड जेल में कैद हैं। अभी उन्हें 4 दिन और जेल में रहना होगा। उनकी जमानत याचिका पर 20 अक्टूबर को सुनवाई होनी है। वहीं शाहरुख खान और गौरी के ऐसे कठिन समय में उन्हें बॉलीवुड का खूब सपोर्ट मिल रहा है। इसी बीच हाल ही में फिल्ममेकर हंसल मेहता ने भी आर्यन खान का समर्थन किया है।

हंसल मेहता ने ट्वीट करते हुए लिखा- ‘गांजा/भांग लेना कई देशों में लीगल है। कई जगह इसे अपराध नहीं माना जाता। हमारे देश में नारकोटिक्स कंट्रोल से ज्यादा इसको हैरासमेंट के लिए इस्तेमाल किया जा रहा है। जैसे सेक्शन 377 को हटाने के लिए आंदोलन चलाया गया वैसे ही इस नौटंकी को खत्म करने के लिए चलाया जाना चाहिए।’ हंसल मेहता के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स की भी लगातार प्रतिक्रिया आ रही है।

इससे पहले हंसल मेहता ने बेटे के ड्रग्स केस में शाह रुख खान के प्रति हमदर्दी दिखाते हुए लिखा था, ‘एक माता- पिता के लिए यह कष्‍टकारी है कि उसका बच्‍चा मुश्‍किल में हो। ये तब और मुश्किल हो जाता है जब लोग कानून से पहले ही अपना जजमेंट देने लग जाते हैं। यह माता- पिता और चाइल्‍ड के रिलेशनशिप के लिए अपमानजनक और अनुचित है। शाहरुख, मैं आपके साथ हूं।’

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles