18.1 C
Delhi
Friday, December 2, 2022
No menu items!

सुपरस्टार महेश बाबू के पिता का निधन, हार्ट अटैक के चलते हुए थे भर्ती

- Advertisement -
- Advertisement -

साउथ सिनेमा के सुपरस्टार एक्टर महेश बाबू के लिए ये साल काफी बुरा साबित हुआ. इस साल पहले उनके बड़े भाई इस दुनिया से चले गए और उसके बाद उनकी मां ने भी सबको अलविदा कह दिया. अब इसके बाद एक्टर को एक और झटका लगा है, जिसे सुनकर हर कोई स्तब्ध है.

तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार महेश बाबू के पिता कृष्णा का निधन हो गया है. बता दें कि रविवार देर रात उनकी तबीयत बिगड़ गई थी, जिसके बाद उन्हें हैदराबाद के कॉन्टिनेंटल अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

- Advertisement -

रिपोर्ट्स के मुताबिक कृष्णा को हार्ट अटैक आया था जिसके बाद वो बेहोश हो गए थे. महेश बाबू की तरह उनके पिता भी साउथ का जाना माना चेहरा थे. 79 साल की उम्र में उनके यूं चले जाने से पूरी इंडस्ट्री को बुरा झटका लगा है. बताया जा रहा है कि हैदराबाद के एक प्राइवेट अस्पताल में उन्होंने करीब सुबह 4 बजे आखिरी सांस ली है.

कल 20 मिनट तक दिया गया था सीपीआर

आपको बता दें कि कृष्णा उम्र से संबंधित परेशानियों से जूझ रहे थे. 13 नवंबर को नियमित जांच के लिए हॉस्पिटल भी गए थे. बीते दिन अस्पताल की ओर से आई रिपोर्ट्स में बताया गया था कि उन्हें अस्पताल लाने पर 20 मिनट तक सीपीआर दिया गया था, जिसके बाद उनकी हालत स्थिर हो गई थी. लेकिन, शायद किस्मत को कुछ और ही मंजूर था.

मां और भाई को पहले ही खो चुके हैं

वहीं, महेश बाबू के पिता कृष्णा ने कुछ वक्त पहले ही अपनी पत्नी इंदिरा देवी को खो दिया था. ऐसे में कहा ये भी जा रहा है कि वो पत्नी को खोने के गम से बाहर नहीं आ पा रहे थे. इंदिरा देवी का डेढ़ महीने पहले ही 28 सितंबर, 2022 को निधन हुआ था. इतना ही नहीं, इससे पहले महेश बाबू ने अपने बड़े भाई रमेश का को भी खो दिया था. रमेश का निधन 8 जनवरी, 2022 को हुआ था.

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -spot_img