कॉमेडियन सुनील पाल (Sunil Pal) ने हाल ही में मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) को लेकर ऐसा कमेंट कर दिया कि सभी चौंक गए. सुनील ने हाल ही में मनोज को बदतमीज और गिरा हुआ आदमी कहा था. इतना ही नहीं, सुनील ने मनोज की पॉप्युलर सीरीज द फैमिली मैन (The Family Man) को पॉर्न तक कह दिया. अब मनोज ने सुनील के इस कमेंट पर अपना रिएक्शन दिया है. मनोज पहले तो सुनील के कमेंट पर थोड़ी देर तक हंसे और फिर उन्होंने कहा कि वह समझ सकते हैं कि लोगों के पास काम नहीं है और ऐसे में क्या हाल होता है.

मनोज ने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा, ‘मैं समझ सकता हूं लोगों के पास काम नहीं है. मैं इस बात को अच्छे से समझ सकता हूं. मैंने भी ऐसी सिचुएशन देखी है. लेकिन ऐसी सिचुएशन में लोगों को ध्यान लगाना चाहिए.’

क्या कहा था सुनील ने

सुनील जो साल 2005 में कॉमेडी रिएल्टी शो द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज (The Great Indian Laughter Challenge) जीत चुके हैं उन्होंने हाल ही में कहा कि डिजिटल प्लेटफॉर्म पर सेसरशिप ना होने की वजह से ऐसा कंटेंट बनाया जाता है जो फैमिली ऑडियंस के लिए सही नहीं है. इसके बाद उन्होंने मनोज और उनकी सीरीज द फैमिली मैन पर कमेंट किया.

सुनील ने कहा था, ‘मनोज बाजपेयी कितना ही बड़ा एक्टर होगा, कितने ही बड़ी अवॉर्ड्स मिले पर उससे ज्यादा बदतमीज और गिरा हुआ आदमी मैंने नहीं देखा.’ उन्होंने कहा कि भले ही उन्हें देश का कितना भी बड़ा अवॉर्ड मिला हो, लेकिन वह पॉर्न जैसा कंटेंट बनाते हैं.

द फैमिली मैन 2 की भी आलोचना की

सुनील ने द फैमिली सीजन के दूसरे सीजन की आलोचना की जिसमें प्रियामणि का किरदार सुचि का अपने कलीग के साथ अफेयर होता है और उनकी बेटी का रिलेशनशिप ट्रैक. ये सब सुनील को पसंद नहीं आया. सुनील ने कहा था, ‘ये सारी चीजें जो है न बंद होनी चाहिए. ये भी एक पॉर्न है. पॉर्न सिर्फ दिखाने का नहीं होता, विचारों का भी होता है.’

बता दें कि सुनील खुद कुछ फिल्मों में काम कर चुके हैं जिसमें ‘फिर हेरा फेरी’ (Phir Hera Pheri), ‘अपना सपना मनी मनी’ (Apna Sapna Money Money) और ‘बॉम्बे टू गोवा’ (Bombay To Goa) में शामिल है. कुछ समय से सुनील लाइमलाइट से दूर थे, लेकिन अब इस स्टेटमेंट को देखकर वह काफी चर्चा में हैं.

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

The world is about to receive just the news it needs. My team and I believe that journalism can change the world and we are on a mission to ensure that this happens.

Leave a comment