ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और उनकी पूर्व पत्नी सुजैन खान (Sussanne Khan) ने साल 2013 में अपनी 13 साल लंबी शादी को खत्म कर दिया था. उन्होंने 2014 में ऑफिशियल तौर पर तलाक ले लिया था. हालांकि, दोनों अलग होने के बाद भी अच्छे दोस्त हैं. उन्हें कई मौकों पर साथ में देखा गया है. वे एक साथ बाहर घूमते हुए नजर भी आए हैं.

ऋतिक इन दिनों सिंगर-एक्टर सबा आजाद को डेट करने की वजह से सुर्खियां बटोर रहे हैं, वहीं दूसरी ओर अफवाह है कि सुजैन, एक्टर अर्सलान गोनी (Arslan Goni) को डेट कर रही हैं. सुजैन और अर्सलान को अक्सर साथ में क्वॉलिटी टाइम स्पेंड करते हुए देखा गया है. हाल में, उन्हें डिनर डेट पर साथ में देखा गया.

इंटरनेट पर सुजैन और अर्सलान के डिनर डेट का एक वीडियो वायरल हो रहा है. रविवार को दोनों को बांद्रा के एक रेस्तरां के बाहर देखा गया था, जहां दोनों ने एक-दूसरे को गर्मजोशी से गले लगाया. रूमर्ड कपल को काले रंग की ड्रेस में देखा गया था. सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर इसका वीडियो शेयर किया है, जिसमें अर्सलान ने अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड को बेहद प्यारे ढंग से अलविदा कहा.

अर्सलान को झप्पी देने की वजह से ट्रोल हुईं सुजैन
वीडियो जैसे ही ऑनलाइन शेयर किया गया, ट्रोल्स कमेंट सेक्शन में आ गए और सुजैन को ट्रोल करना शुरू कर दिया. एक नेटिजेन ने कमेंट किया, ‘कैसे लोग हैं, हमारी संस्कृति को ही बर्बाद कर दिया.’ जबकि एक अन्य ने लिखा, ‘ऋतिक दूसरे के पास, ये औरों के पास.’ एक तीसरे यूजर ने कहा, ‘शर्म नहीं आती इनको.’

सुजैन और अर्सलान रिश्ते को लेकर साधे हुए हैं चुप्पी
ऐसी अफवाह है कि सुजैन और अर्सलान गोनी एक साल से ज्यादा समय से डेटिंग कर रहे हैं. चाहे एक-दूसरे के जन्मदिन पर प्यारे नोट्स शेयर करना हो, एक साथ पार्टी करनी हो या फिर छुट्टियों पर जाना हो, सुजैन और अर्सलान कभी भी कपल्स गोल को पूरा करने में विफल नहीं होते. हालांकि, दोनों अपने रिश्ते को लेकर चुप्पी साधे हुए हैं.

इंटीरियर डिजाइनर हैं सुजैन
काम की बात करें, तो अर्सलान ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज ‘मैं हीरो बोल रहा हूं’ का हिस्सा रहे हैं और कई टेलीविजन सीरियल्स में काम कर चुके हैं, वहीं सुजैन एक इंटीरियर डिजाइनर हैं और मलाइका अरोड़ा और बिपाशा बसु के साथ ब्रांड ‘द लेबल लाइफ’ की को-ओनर हैं.’

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment