11.4 C
London
Wednesday, February 28, 2024

`द केरल स्टोरी` के डायरेक्टर सुदीप्तो सेन की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में कराना पड़ा भर्ती

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

दिल्ली: सुदीप्तो सेन (Sudipto Sen) के निर्देशन में बनी फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ (The Kerala Story) दुनियाभर में जबरदस्त प्रदर्शन कर रही है. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म 200 करोड़ रुपये से भी ज्यादा का कारोबार कर चुकी है. वहीं, फिल्म की पूरी टीम को दर्शकों की खूब सराहनाएं हासिल हो रही हैं. इसी बीच अब खबर आई है कि फिल्म के डायरेक्टर सुदीप्तो की अचानक तबीयत काफी बिगड़ गई है और ऐसे में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ गया है.

‘The Kerala Story’ का जमकर विरोध भी हुआ

दरअसल, फिल्म को बेशक दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है, लेकिन वहीं एक वर्ग ऐसा भी है जो अब भी लगातार ‘द केरल स्टोरी’ का जमकर विरोध कर रहा है. इसी चीज का दबाव डायरेक्टर पर पड़ा हुआ है. शुरुआत से ही फिल्म पर जमकर विरोध किया जा रहा है. यहां तक कि इसे तमिलनाडु और पश्चिम बंगाल में तो बैन का भी सामना करना पड़ा, जो लंबी लड़ाई के बाद हटा दिया गया.

तनाव की वजह से बिगड़ी सुदीप्तो की तबीयत

खबरों की माने तो सुदीप्तो सेन तनाव और लगातार यात्रा करते रहने की वजह बीमार हो गए हैं, जिसके कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वह कुछ समय से एक के बाद एक कई शहरों में अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रहे थे, जिसे उनकी तबीयत बिगड़ने के बाद अब होल्ड पर रख दिया गया है.

ठीक होने के बाद वापिस करेंगे प्रमोशन

उनकी तबीयत को देखते हुए यह योजना बनाई गई है कि एक बार सुदीप्तो पूरी तरह से ठीक हो जाए, फिर वह दोबारा से अपनी फिल्म का प्रचार शुरू कर देंगे. कहा जा रहा है कि वह 10 अन्य शहरों में जाकर भी अपनी इस फिल्म को प्रमोट करने वाले हैं. हालांकि, इससे पहले अभी डायरेक्टर को थोडे़ आराम की बहुत जरूरत है. वहीं, खबर है कि शनिवार को उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज भी मिल सकता है.

5 मई को रिलीज हुई थी फिल्म

गौरतलब है कि 5 मई को सिनेमाघरों में रिलीज की गई ‘द केरल स्टोरी’ में अदा शर्मा, योगिता बिहानी, सोनिया बलानी और सिद्धि इदनानी जैसे अदाकाराएं लीड रोल में दिखीं. फिल्म में दिखाया गया है कि केरल की हिन्दू और ईसाई धर्म की महिलाओं को बरगलाकर उनका लव जिहाद किया जाता है, इसके बाद उन्हें आतंकवादी संगठन ISIS में शामिल कर दिया जाता है.

By Ahsan Ali

- Advertisement -spot_imgspot_img
Ahsan Ali
Ahsan Ali
Journalist, Media Person Editor-in-Chief Of Reportlook full time journalism.

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img