18.8 C
London
Sunday, May 26, 2024

अजीबोगरीब कैफे जहां वेट्रेस को बिकिनी में सर्व करनी पड़ती है कॉफी! युवतियों को छेड़ने लगते हैं लोग

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

दुनिया में कई ऐसे अजीबोगरीब होटल और रेस्टोरेंट (Weird Restaurants) हैं जिनके बारे में जानकर लोग दंग हो जाते हैं. ये तमाम होटल्स और रेस्टोरेंट्स अपने अलग-अलग तरह के नियमों को लेकर चर्चा का विषय बने रहते हैं. आज हम आपको एक ऐसे ही कैफे (Bikini Cafe) के बारे में बताने जा रहे हैं जो अपने में ही अनोखा है. वो इसलिए कि इस कैफे में वेट्रेस को बिकिनी पहनकर कॉफी (Waitress Wear Bikini to serve coffee) सर्व करनी पड़ती है.
अमेरिका (American Bikini Cafe) का पिंक शुगर एसप्रेसो (Pink Sugar Espresso) कैफे अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना रहता है. इस कैफे की विचित्र बात ये है कि यहां कि वेट्रेस सेमी न्यूड होकर ग्राहकों को कॉफी (Semi Nude Waitress Serve Coffee) या अन्य खानेपीने की चीजें सर्व करती हैं. हाल ही में डेली स्टार वेबसाइट में इस कैफे में काम करने वाली 19 साल की एक युवती ग्रेस से बात की जिसने कैफे में काम करने के अपने अनुभव को शेयर किया.
बिकिनी में सर्व करनी पड़ती है कॉफी
ग्रेस का कहना है कि वो फुल टाइम बिकिनी और लॉन्जरी बरिस्ता यानी कैफे की वेट्रेस के तौर पर काम करती हैं. उनका कहता है कि इस कैफे में सिर्फ बिकिनी पहनना ही सब कुछ नहीं है. यहां की वेट्रेस को खूबसूरत दिखना होता है, उनके बाल अच्छे से झड़े होने चाहिए, उनका मेकअप अच्छा होना चाहिए और उनके अंदर एटिट्यूड भी होना चाहिए. उन्होंने बताया कि वेट्रेसेज को काफी छोटी बिकिनी कैफे में पहननी पड़ती है जिस वजह से काफी ग्राहक वहां आते हैं. मगर इस कारण उन्हें काफी समस्याओं का भी सामना करना पड़ता है.


कैफे में काम कर के ग्रेस ने कमाई मोटी रकम
ग्रेस ने बताया कि अक्सर लोग वेट्रेसेज को छेड़ने लगते हैं. उन्होंने खुद से जुड़े एक वाकये का जिक्र करते हुए कहा कि एक बार उनका पीछा एक शख्स करने लगा. वो कैफे की अन्य वेट्रेस से झूठ बोलने लगा कि उसका और ग्रेस का चक्कर चल रहा है. तब ग्रेस ने पुलिस में शिकायत की थी जिसके बाद उसे छुटकारा मिला. ग्रेस के अनुसार उन्हें अपनी कॉलेज की पढ़ाई पूरी करने के लिए पैसों की जरूरत थी. तब उन्होंने इस कैफे को जॉइन किया था. ग्रेस ने बताया कि जब वो कैफे से जुड़ी थीं तब उनके खाते में सिर्फ 7600 रुपये थे. मगर सिर्फ 2 महीने काम करने के बाद उन्होंने खुद का एक अपार्टमेंट खरीद लिया और हवाई में छुट्टियां मनाकर भी हो आईं. अब वो अपने काम को एंजॉय कर रही हैं.

- Advertisement -spot_imgspot_img

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here