थाने में सरेंडर कर बोला, पत्नी बोलती थी तलाक दो फिर तेरे सामने 10 लोगो के साथ संबंध बनाऊंगी

रेलेशन्शिपथाने में सरेंडर कर बोला, पत्नी बोलती थी तलाक दो फिर तेरे सामने 10 लोगो के साथ संबंध बनाऊंगी

छत्तीसगढ़ के बेमेतरा से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां सुशील साहू नामक युवक ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी और शव को फंदे से लटका दिया। इसके बाद आरोपी पति खुद थाने पहुंचा और पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया।

युवक का कहना है कि उसकी पत्नी चरित्रहीन थी, जिसके चलते उसकी हत्या कर दी। 


आरोपी सुशील साहू ने बताया, उसकी पत्नी के अवैध संबंध थे। जब इसके लिए मना किया तो वह झगड़ा करती थी। कहती थी- मुझे तलाक दे दो। फिर मैं तुम्हारे सामने ही 10 मर्दों के साथ संबंध बनाऊंगी। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और पत्नी का शव बरामद करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 


अवैध संबंध बनाते हुए पति ने पकड़ा था 
हत्या के आरोपी सुशील साहू ने बताया, कुछ समय पहले वह अपनी पत्नी रानी के साथ पैसे कमाने लखनऊ गया था। आरोप है कि इसी दौरान उसने अपनी पत्नी को एक अन्य आदमी के साथ अवैध संबंध बनाते हुए पकड़ लिया था। इसके बाद दोनों के बीच झगड़ा हुआ और बात घरवालों तक पहुंच गई। घरवालों के समझाने पर दोनों के बीच सुलह हो गई। हालांकि, छह जुलाई की शाम वह लखनऊ से वापस बेमेतरा आ गए। 

कहती थी- 10 मर्दों के साथ सोऊंगी 
बेमेतरा लौटने के बाद सुशील साहू ने वकील से राय ली। इसके बाद जब वह घर पहुंचा तो उसने अपनी पत्नी को बताया कि वह तलाक ले रहा है। इस बात पर दोनों का झगड़ा शुरू हो गया। पत्नी ने कहा कि वह तलाक दे दे। इसके बाद वह उसके सामने ही 10 मर्दों के साथ सोएगी। इस बात पर सुशील को गुस्सा आ गया और उसने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद भी सुशील का गुस्सा शांत नहीं हुआ तो वह शव को कमरे में ले गया और साड़ी का फंदा बनाकर उसे लटका दिया।

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles