20.6 C
London
Monday, June 24, 2024

सोनाक्षी सिन्हा के साथ रिलेशनशिप में हैं अभिनेता जहीर इकबाल? अभिनेता ने किया बड़ा खुलासा

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

जहीर इकबाल बॉलीवुड के यंग एक्टर्स में से एक हैं। उनकी पहली फिल्म ‘नोटबुक’ बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई थी और वह अपनी दूसरी फिल्म ‘डबल एक्सएल’ में आत्मविश्वास के साथ आगे बढ़े हैं।

इकबाल का नाम को-स्टार सोनाक्षी सिन्हा के साथ भी जोड़ा जा रहा है। अभिनेता ने हाल ही में हमारे सहयोगी आइटमों पर बात करते हुए अपने प्रेम जीवन, जीवन और विफलता सहित मुद्दों के बारे में बात की।

आपकी फिल्म ‘डबल एक्सएल’ का नाम बहुत अलग है और यह आपकी पहली फिल्म ‘नोटबुक’ से काफी अलग दिखता है। क्या उन्होंने फिल्म की अनूठी अवधारणा के कारण फिल्म का चयन किया?
‘डबल एक्सएल’ एक दिलचस्प फिल्म है। यह फिल्म प्लस साइज लोगों के बारे में है, मैं इससे ज्यादा कुछ नहीं बता सकता। यह कुछ ऐसा है जिसे मैंने अपने जीवन में बहुत करीब से देखा है।

मैंने अपनी बहनों, चचेरे भाइयों और दोस्तों को बॉडी शेमिंग से गुजरते देखा है। हाल ही में मैं अपने एक दोस्त से बात कर रहा था और उसने कहा, जब आप किसी से लंबे समय के बाद मिलते हैं तो सबसे पहले आप उस व्यक्ति का वजन देखते हैं। यह सिर्फ महिलाओं के बारे में नहीं है, यह पुरुषों के बारे में भी है। किसी को भी अपने वजन पर टिप्पणी नहीं करनी चाहिए। मुझे खुशी है कि मैं इस दिलचस्प फिल्म का हिस्सा हूं।

तारा सोनाक्षी सिन्हा के साथ बॉन्डिंग को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। क्या अफवाह में कोई सच्चाई है?
वह मेरे सबसे अच्छे दोस्तों में से एक है। मुझे नहीं पता कि ऐसी अफवाहें अचानक कहां से आ गईं। हम कई सालों से एक-दूसरे के साथ हैंगआउट कर रहे हैं। हम लंबे समय से दोस्त हैं।

2022 में आपकी प्राथमिकता क्या होगी? करियर या पर्सनल लाइफ?
मैंने कुछ फिल्में साइन की हैं। एक स्पोर्ट्स फिल्म अगर एक एक्शन कॉमेडी। मुझे उम्मीद है कि मुझे एक दिन की छुट्टी लेने के लिए पर्याप्त काम मिलेगा।

सलमान खान के साथ मेरे रिश्ते के बारे में क्या?
जब भी मैं भ्रमित होता हूं मैं उनके पास दौड़ता हूं। उन्होंने मुझे अच्छी तरह से प्रशिक्षित किया है और अच्छी तरह से समझाया है कि उद्योग में कैसे काम करना है। आज मुझे दिन में तीन बार नहीं बल्कि हफ्ते में सिर्फ एक बार इनकी जरूरत है। वे हमेशा मेरे लिए मौजूद हैं।

कई युवा कलाकारों ने वेब शो के जरिए ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सफलता पाई है। क्या आप उस रास्ते पर जाना चाहेंगे?
मुझे बहुत सारे प्रस्ताव मिले लेकिन उनमें से किसी ने भी मुझे उत्साहित नहीं किया। लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि मैं काम नहीं करना चाहता। मैं इस माध्यम में भी काम करना पसंद करूंगी।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here