10.9 C
London
Friday, April 19, 2024

सोनाक्षी सिन्हा संग डेटिंग की खबरों पर अब ध्यान नहीं देते हैं जहीर इकबाल,सलमान खान हैं इसकी वजह 

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal ) पिछले काफी समय से एक दूसरे के करीब हैं. ऐसे में लंबे वक्त से दोनों के बीच अफेयर की अटकलें लगाई जा रही हैं. हालांकि, दोनों ने अभी तक इस रिश्ते की पुष्टि नहीं की है और ना ही इन अफवाहों पर कभी कुछ कहा ही. अब लंबे समय बाद हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म ‘नोटबुक’ के स्टार जहीर ने रिएक्शन देते हुए कहा कि उन्हें अब इन अटकलों की कोई परवाह नहीं है. इसके अलावा एक्टर ने सलमान खान के उस सुझाव के बारे में बताया जो भाई जान ने उन्हें दिया था.

इंडिया टुडे डॉट इन’ की बातचीत में डेटिंग अफवाहों (Sonakshi-Zaheer Dating Rumours) पर बात करते हुए बात करते हुए जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal ) ने कहा- “अब इतना समय हो गया है, मुझे परवाह भी नहीं है. मैं ठीक हूं अगर आप ऐसा सोचते हैं क्योंकि ये आपकी सोच है. अगर आप ये सोच कर खुश हो रहे हैं कि मैं सोनाक्षी के साथ हूं तो यह आपके लिए अच्छा है. हालांकि अगर यह आपको परेशान करता है, तो मुझे खेद है. मैं बस यही कह सकता हूं कि इसके बारे में सोचना बंद कर दें.”

जहीर इकबाल आगे अफवाहों पर चिंता व्यक्त करते हुए कहते हैं – “अफवाहे इस इंडस्ट्री का एक हिस्सा है. मुझे ये बातें बॉलीवुड में कदम रखने से पहले ही जान चुका था. मुझे मुझे पता था कि हर एक्टर को इसका सामना करना पड़ता है क्योंकि मेरे कुछ दोस्त हैं जो इस इंडस्ट्री से संबंध रखते हैं.”

सलमान खान ने दिया सुझाव
बातचीत में जहीर सलमान खान के उस सुझाव को याद किया जब अफवाहों के लिए उन्होंने एक्टर को दिया था. जहीर बताते हैं कि अफवाहों के बारें में सलमान भाई ने हमेशा मुझसे कहा है कि ऐसा बहुत लोग लिखेंगे, लेकिन तुम इस पर ज्यादा ध्यान मत दो. इसलिए, मैं वाकई में इन सब पर ध्यान नहीं देता.

सलमान के कारण हुई जहीर-सोनाक्षी की दोस्ती?
आपको बता दें कि जहीर इकबाल सलमान खान के बेहद करीब हैं. सलमान और जहीर के पिता इकबाल रत्‍नासी बचपन के दोस्त हैं. शायद यही वहज रही है दोनों में इतनी गहरी दोस्ती है.

बता दें कि सलमान खान ने साल 2019 में फिल्म नोटबुक (Notebook ) के जरिए जहीर को फिल्म इंडस्ट्री में लॉन्च किया था. इस फिल्म में जहीर इकबाल के अपोजिट प्रनूतन बहल लीड रोल में थीं. वहीं सोनाक्षी सिन्हा को सलमान ने 2010 में आई फिल्म दंबग से बॉलीवुड में लॉन्च किया. जहीर की तरह सोनाक्षी भी सलमान के बेहद करीब हैं.वहीं जहीर-सोनाक्षी की दोस्ती को लेकर ऐसा कहा जाता है कि सलमान खान के कारण ही दोनों की पहली मुलाकात हुई थी.

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khanhttps://reportlook.com/
journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here