सोशल मीडिया: यश दासगुप्ता के साथ एन्जॉय कर रही हैं नुसरत जहां, यूजर बोले- शर्म करो!

मनोरंजनसोशल मीडिया: यश दासगुप्ता के साथ एन्जॉय कर रही हैं नुसरत जहां, यूजर बोले- शर्म करो!

अभिनेत्री से सांसद बनीं नुसरत जहां लगातार सुर्खियों में रहती हैं। वह अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में रहती हैं। इस वक्त नुसरत जहां अभिनेता यश दासगुप्ता के साथ रिलेशनशिप में हैं और उनकी शादी की अफवाहें भी उड़ती रहती हैं। दरअसल, नुसरत जहां अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यश दासगुप्ता के साथ तस्वीरें साझा करती रहती हैं, जिससे यूजर्स तरह-तरह के कयास लगाते रहते हैं। दो महीने पहले मां बनी नुसरत जहां इस वक्त अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ कश्मीर में छुट्टियां मना रही हैं।

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर बाकायदा इसकी तस्वीरें भी डाली हैं। जिसके बाद कुछ यूजर्स उनको ट्रोल कर रहे हैं। भले ही तस्वीर में नुसरत जहां अकेली दिख रही हैं, लेकिन उनकी इस तस्वीर से यश दासगुप्ता का भी कनेक्शन है। अपनी नई तस्वीर में नुसरत जहां ने हाथ में छाता थाम रखा है और वह बर्फ की वादियोंं का आनंद ले रही हैं।  उनके छाते के ऊपर बर्फ ही बर्फ गिरी हुई है। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा, अगर किसेज बर्फ के टुकड़े होते तो मैं तुम्हें बर्फ का तूफान भेजती। यह लिखते हुए उन्होंने कश्मीर वैली, स्नोफॉल, हॉट चॉकलेट वेदर और विंटर रोमांस हैशटैग किया है।

उनकी इस तस्वीर पर यूजर के तरह-तरह के कमेंट आ रहे हैं। कई यूजर्स जहां इस तस्वीर में उनकी खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं, तो कुछ यूजर्स उन्हें कोस भी रहे हैं।  एक यूजर्स ने लिखा है कि तुमको शर्म नहीं आती बच्ची को अकले छोड़कर एन्जॉय कर रही हो। हालांकि, ज्यादातर यूजर्स उनकी इस तस्वीर पर प्यार बरसा रहे हैं।

नूसरत ने एक और तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह यशदासगुप्ता के हाथ पर अपना हाथ फेर रही है। उन्होंने इस तस्वीर में यशदास गुप्ता को भी टैग किया है.

गौरतलब है कि नुसरत जहां अपने ब्वॉयफ्रेंड यशदास गुप्ता के साथ अपने वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इससे पहले उन्होंने यश के साथ एक तस्वीर डाली थी जिसमें उन्होंने भूरे रंग की हुडी और स्वेटपैंट सेट पहना था। वहीं, यश ने सफेद टी-शर्ट और जींस के ऊपर नेवी ब्लू जैकेट पहन रखी थी। अक्तूबर की शुरुआत में नुसरत ने अफवाहों को जोर दिया था कि उन्होंने यश के साथ गुपचुप तरीके से शादी कर ली है। उन्होंने यश के जन्मदिन पार्टी की तस्वीरें साझा कीं थीं, जिनमें केक पर पति और डैड लिखा हुआ था। जिसने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा। नुसरत ने अपने एक इंटरव्यू में इशारा किया था कि उनकी और यश की शादी हो सकती है।  हालांकि, अभी उन्होंने अपने शादी को लेकर सार्वजनिक तौर पर खुलासा नहीं किया है।

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles