20.2 C
London
Saturday, April 13, 2024

लाइव के दौरान सोशल मीडिया स्टार ने पिया कीटनाशक, तड़पकर हुई मौत

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

सोशल मीडिया की दुनिया इतनी ज्यादा हैरत वाली है कि कई चौंकाने वाली घटनाएं सामने आ जाती हैं। इन दिनों चीन की एक सोशल मीडिया स्टार चर्चा में है क्योंकि लाइव के दौरान उसकी मौत हो गई है। उसकी मौत इस वजह से हुई क्योंकि उसने लाइव के दौरान ही कीटनाशक की दवा पी ली। इसके बाद वह हुआ जिसका अंदाजा शायद उसके फॉलोअर्स को नहीं रहा होगा। उसकी तड़पकर मौत हो गई।

दरअसल, यह सोशल मीडिया स्टार चीन की है। ‘शी द पीपल’ की एक ऑनलाइन रिपोर्ट के मुताबिक, इसका नाम लुओ शाओ माओ माओ जी है। लुओ शाओ अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सक्रिय रहती थीं। वह लाइव के दौरान अपने प्रशंसकों से बात भी करती थीं। इसी कड़ी में एक दिन कुछ ऐसा हुआ कि वह लाइव आई और उसके हाथ में कीटनाशक भी था। थोड़ी ही देर में उसने वह कीटनाशक पीना शुरू कर दिया।

रिपोर्ट के मुताबिक, लुओ शाओ ने अपने इस वीडियो में कहा कि शायद यह उसका आखिरी वीडियो है, क्योंकि वो लंबे समय से डिप्रेशन से गुजर रही है और कुछ दिन पहले वह अस्पताल में भी रह चुकी है। लुओ ने कीटनाशक दिखाते हुए लाइव में कहा कि वह किसी प्रोडक्ट को बेचने के लिए नहीं आई बल्कि इसे पीने जाए रही है। इतना कहकर उसने कीटनाशक को पी लिया।

लुओ शाओ की मौत के बाद बताया गया कि कीटनाशक पीने की वजहसे उसकी मौत हुई है। यह घटना बीते 14 अक्टूबर को हुई है। उसकी मौत के बाद चीन में सोशल मीडिया पर बहस भी छिड़ गई। कई लोगों ने यह भी आरोप लगाना शुरू कर दिया कि उसे कीटनाशक पीने के लिए उसके फॉलोअर्स ने ही उसे उकसाया है। उसके इंटरनेट पर लाखों की संख्या में फॉलोअर्स थे, जिनके लिए वो तरह-तरह के कंटेंट डालती थी।

फिलहाल उसके एक दोस्त ने बताया कि वह अपने ब्वॉयफ्रेंड की वजह से पिछले कुछ समय से परेशान थी। लेकिन यह नहीं विश्वास था कि वह कुछ ऐसा कदम उठा लेगी और कीटनाशक पीने का निर्णय ले लेगी। यह भी बताया गया कि कीटनाशक पीने के बाद उसने खुद एंबुलेंस को कॉल भी किया था, लेकिन तब तक दवा अपना असर दिखा चुकी थी। इस मामले के सामने आने के बाद इसकी जांच शुरू हो गई है।

- Advertisement -spot_imgspot_img

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here