2.5 C
London
Tuesday, February 27, 2024

सोशल मीडिया: वीडियो में दिखा मलाइका अरोड़ा का नया अवतार, एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट, यूजर ने पूछा- वॉकिंग स्टाइल बदल लिया

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा अपने फैशन स्टाइल और वॉकिंग स्टाइल को लेकर हमेशा चर्चाओं में रहती हैं। इस बार वह अपने एयरपोर्ट लुक को लेकर फैंस के बीच सुर्खियों में है। मलाइका को कूल और कैजुअल लुक में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। वह एकदम अलग अंदाज में पैपराजी के सामने आईं और हमेशा की तरह फोटो खिंचवाई।

मलाइका अरोड़ा जैसे ही कार से एयरपोर्ट पर उतरीं वैसे ही पैपराजी के कैमरे उनकी तरफ मुड़ गए। जिसका एक वीडियो वायरल हो रहा है। मलाइका ने वाइट स्पोर्टस ब्रा के ऊपर प्रिंटेड कोट पहना हुआ था। उन्होंने ब्लैक मुंह पर ब्लैक मास्क लगाया था। अपने इस नये लुक में मलाइका ग्लैमरस दिख रही थीं। कार से उतरने के बाद उन्होंने अपनी महिला फैंस को साथ सेल्फी लेने की अनुमति भी दी। एयपोर्ट के भीतर जाने के लिए उन्होंने मास्कर उतारा और स्माइल के साथ तस्वीरों के लिए पोज दी।

उनके इस नये लुक को फैंस पसंद कर रहे हैं। मलाइका के एक प्रशंसक ने लिखा कि वह सदाबहार खूबसूरत हैं…उसी तरह जैसे पुरानी शराब। एक फैन ने मलाइका से चुटकी लेते हुए कहा कि बुड्डी होने को आई है लेकिन जवानी खत्म नहीं हुई इनकी। हालांकि, कुछ यूजर्स ने उनको ट्रोल भी किया और लिखा कि इतने पैसे होते हुए भी इतनी बेकार ड्रेस पहनी हुई है। एक यूजर ने लिखा, आज मलाइका ने वॉकिंग स्टाइल बदल लिया है। गौरतलब है कि मलाइका इस वक्त डांस रियलिटी शो ‘इंडिया बेस्ट डांसर-2’ को जज कर रही हैं।

इससे पहले मलाइका अरोड़ा अपने चलने के स्टाइल और जिम आउटफिट को लेकर ट्रोल हुई थीं। उनका एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह जिम आउटफिट में दिख रही थीं। यह उस वक्त का वीडियो था, जब मलाइका योगा के लिए जा रही थीं। इस दौरान उन्होंने पैपराजी को हाथ हिलाया और अंदर चले गईं। जैसे ही यह वीडियो वायरल भयानी के इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर हुआ, तभी यूजर्स मलाइका को ट्रोल करने लगें। एक यूजर ने तो उनको इस तरह की वॉकिंग स्टाइल के लिए पाकिस्तान जाकर देखने की सलाह तक दे डाली।

- Advertisement -spot_imgspot_img

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here