स्नेहा दुबे से बात करने पहुंची थीं अंजना ओम कश्यप, फिर कुछ हुआ ऐसा, बुरी तरह ट्रोल होने का वीडियो वायरल

मनोरंजनस्नेहा दुबे से बात करने पहुंची थीं अंजना ओम कश्यप, फिर कुछ हुआ ऐसा, बुरी तरह ट्रोल होने का वीडियो वायरल


यूएन में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को तीखा जवाब देकर चर्चा मे आई हैं स्नेहा दुबे।हाल में हो रही स्नेहा दुबे की प्रशंसा के बाद उनकी प्रतिक्रिया लेने पहुंची थी टीवी पत्रकार अंजना ओम कश्यप।

संयुक्त राष्ट्र महासभा में कश्मीर का मुद्दा उठाने को लेकर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को तीखा जवाब देकर चर्चा मे आई स्नेहा दुबे का आज तक की पत्रकार अंजना ओम कश्यप के साथ का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

दरअसल, साल 2012 बैच की भारतीय विदेश सेवा की अधिकारी दूबे ने पिछले हफ्ते इमरान खान के भाषण के बाद मजबूती से भारत का पक्ष रखा था। दूबे की सधे और तीखे भाषण के लिये सोशल मीडिया पर लोग उनकी सराहना कर रहे हैं।

अंजना ओम कश्यम क्यों हुईं ट्रेंड

स्नेहा दुबे की भारत में हो रही सराहना के बीच पत्रकार अंजना ओम कश्यम ने भी उनसे प्रतिक्रिया लेने की कोशिश की। हालांकि लाइव कैमरे पर जो कुछ हुआ उसका वीडियो वायरल हो गया और सोशल मीडिया पर कई रिएक्शन आ रहे हैं।

अंजना ओम कश्यम पीएम नरेंद्र मोदी के अमेरिका दौरे की कवरेज के लिए पहुंची हैं। उन्होंने इसी क्रम में स्नेहा दुबे से उनकी प्रतिक्रिया लेने की कोशिश की। देखिए फिर क्या हुआ….




इस वीडियो के बाद अंजना ओम कश्यप के अमेरिका में कवरेज से जुड़ी कई और वीडियो भी वायरल हुए हैं। साथ ही सोशल मीडिया यूजर्स के भी रिएक्शन आ रहे हैं।

बता दें कि स्नेहा दुबे ने संयुक्त राष्ट्र महासभा में कहा, ‘हम हमारे देश के आंतरिक मामलों को सामने लाकर और विश्व स्तर पर झूठ फैलाने के लिए इस प्रतिष्ठित मंच की छवि खराब करने के लिए पाकिस्तान के नेता द्वारा किए गए एक और प्रयास को लेकर जवाब के अपने अधिकार का प्रयोग करते हैं।’ 

युवा भारतीय राजनयिक ने कहा, ‘हालांकि, इस तरह के बयान बार-बार झूठ बोलने वाले व्यक्ति की मानसिकता के लिए हमारी सामूहिक अवमानना ​​और सहानुभूति के पात्र हैं, लेकिन मैं सीधे इस मंच के माध्यम से सही तथ्य रख रही हूं।’

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles