13.9 C
London
Sunday, April 14, 2024

मात्र 1,502 रुपये में 8,380 mAh वाला स्मार्टफोन खरीदने का बंपर मौका, फीचर्स उड़ा देंगे होश

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

नई दिल्ली। अगर आपके स्मार्टफोन की बैटरी जल्दी खत्म हो जाती है और आप बार – बार अपने हैंडसेट को चार्ज करके परेशान हो गए हैं तो ये खबर आपके लिए खास हो सकती है। क्योंकि अजा हम आपको एक ऐसे स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसमें पावर बैकअप के लिए 8,380 एमएएच की बैटरी शामिल की गई है।

दरअसल, ब्लैकव्यू ने चुपचाप बाजार में BV8800 रग्ड स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है। स्मार्टफोन में आपको धांसू कैमरे के साथ कई दमदार फीचर्स मिलेंगे। तो आईये आपको इस स्मार्टफोन के बारे में विस्तार से बताते हैं। 

स्मार्टफोन को कंपनी ने केवल एक ही वेरिएंट में पेश किया है। इसके 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत $300 (लगभग 22,534 रुपये) है। लेकिन, इसे AliExpress पर $20 (1,502 रुपये) के लिमिटेड कूपन डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकता है। यह डिवाइस 10 जनवरी से पोर्टल पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

ब्लैकव्यू बीवी8800 के फीचर्स 

अगर इसमें दिए गए फीचर्स की बात करें तो फुल-एचडी+ रेजोल्यूशन के साथ 6.58-इंच वाटर-ड्रॉप नॉच डिस्प्ले शामिल किया गया है। इसके अलावा यह एक मजबूत फोन है, इसलिए इसमें MIL-STD-810H सर्टिफिकेशन है। स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए क्वाड-कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 50MP सैमसंग JN1 सेंसर, एक 8MP का अल्ट्रा-वाइड लेंस, 2MP डेप्थ-सेंसिंग लेंस और एक 20MP का नाइट-विजन कैमरा शामिल किया गया है। जबकि स्मार्टफोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। डिवाइस में एलईडी फ्लैशलाइट भी है।

ब्लैकव्यू BV8800 में प्रोसेसर के तौर पर MediaTek Helio P25 ऑक्टा-कोर SoC का इस्तेमाल किया गया है। इसके अलावा स्मार्टफोन में 8GB LPDDR4X रैम और 128GB UFS 2.1 ऑनबोर्ड स्टोरेज दिया गया गया है। इसकी मोटाई 17.7mm है। स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 8380mAh बैटरी दी गई है, जो 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here