मदरसे के छोटे-छोटे बच्चों ने निकाली तिरंगा यात्रा, दिखा खूबसूरत नजारा 

देशमदरसे के छोटे-छोटे बच्चों ने निकाली तिरंगा यात्रा, दिखा खूबसूरत नजारा 

करनाल. पूरा देश आजादी का 75वा अमृत महोत्सव धूमधाम से मना रहा है. देश भर से तिरंगा झंडा फहराने की अलग-अलग तस्वीरें भी देखने को मिल रही है. वहीं हरियाणा के करनाल जिले के बलेहड़ा गांव में भी देर शाम कुछ अलग तरह की तस्वीरें देखने को मिली. जहां मुस्लिम समाज के छोटे- छोटे मदरसे में पढ़ने वाले बच्चो ने तिरंगा यात्रा निकाली.

हरियाणा का बलहेड़ा गांव हाथों में तिरंगा झंडा लेकर हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारों से गूंजा. मदरसे के सभी बच्चे हाथों में तिरंगा झंडा लेकर दौड़ते हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे लगाते हुए नजर आये. बेटियो ने भी तिरंगा यात्रा में हिस्सा लिया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हर घर तिरंगा झंडा लगाने की मुहिम की सराहना की.

गांव के सरपंच कौसर अली ने कहा कियहां हर साल 15 अगस्त और 26 जनवरी को राष्ट्रीय ध्वज फहराया जाता है. यहां हिंदू-मुस्लिम सब लोग मिल जुलकर रहते हैं. आज आजादी के अमृत महोत्सव के उपलक्ष्य में मदरसे में पढ़ने वाले बच्चो ने पूरे गांव में तिरंगा झंडा यात्रा निकाली गई है

करनाल के गांव बलेहड़ा मदरसे में बच्चों को पढ़ाने वाले मंजूर ने बताया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा हर घर तिरंगा झंडा लगाने के अभियान को सफल बनाने के लिए हमारे गांव के मदरसे में पढ़ने वाले बच्चो ने आज तिरंगा झंडा यात्रा निकाली है. सभी बच्चें ने इसमे बढ़ चढ़ कर भाग लिया.

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles