15.5 C
London
Sunday, May 26, 2024

सीवान: दिवगंत पूर्व सांसद शाहबुद्दीन के बेटे ओसामा के खिलाफ एफआईआर दर्ज

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

निर्दलीय एमएलसी प्रत्याशी रईस खान (Independent MLC candidate Rais Khan) पर एके-47 से हमले का आरोप दिवंगत पूर्व सांसद शहाबुद्दीन (Former MP Shahabuddin) के बेटे मोहम्मद ओसामा शहाब (Osama Shahab) पर लगा है. सोमवार को रईस खान पर हमले के आरोप में ओसामा शहाब समेत 8 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज हुआ है..

रईस खान ने ओसामा शहाब समेत 8 लोगों पर FIR दर्ज कराने के बाद कहा कि मैं सबसे आगे वाली गाड़ी पर था इसलिए मेरी गाड़ी आगे निकल गई. पीछे देखा तो मेरे समर्थकों की गाड़ी पर फायरिंग की जा रही थी. दरअसल सोमवार को निर्दलीय प्रत्याशी रईस खान और उनके काफिले पर स्कॉर्पियो सवार आधा दर्जन से अधिक अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी थी. इस हमले में एक युवक की मौत हो गई जबकि 6 लोग घायल हैं.

हुसैनगंज थाने में दर्ज हुआ FIR

घटना के बाद रईस खान ने हुसैनगंज थाने में FIR दर्ज कराया है और कहा है कि यह हमला राजनीतिक रंजिश में किया गया है. इस हमले का मुख्य साजिशकर्ता प्रतापपुर गांव निवासी ओसामा शहाब, सराय ओपी के चांप गांव निवासी मो. अफताब, नवलपुर निवासी भुट्टू मियां उर्फ भुट्टू पिस्टल, मुफस्सिल थाना क्षेत्र के ओरमा गांव निवासी पूर्व मुखिया शाबिर मियां, एमएच नगर थाना क्षेत्र शेखपुर निवासी सह शेखपुरा पंचायत के मुखिया पति डब्ल्यू खां, महुवल गांव निवासी आजाद अंसारी, महुअल निवासी आसिफ सिद्दीकी व यूपी के मउ जिला निवासी मोनू सिंह उर्फ चव्वनी सिंह हैं

रईस खान पर शहाबुद्दीन समर्थकों का तंज

सीवान की राजनीति में अपना वर्चस्व बनाने की कोशिश कर रहे रईस खान के FIR में शहाबुद्दीन के बेटे का नाम आने के बाद गोलबंदी तेज हो गई है. रईस खान पर शहाबुद्दीन के समर्थकों ने तंज किया है. डॉ. मो शहाबुद्दीन साहिब कल्ब फैन ने बकायदा सोशल मीड़िया पर पोस्ट कर रईस खान पर निशाना साधा है.डॉ. मो शहाबुद्दीन साहिब कल्ब फैन ने फेसबुक पर पोस्ट किया है-भोजपुरी में कहावत बा की ,चढ़ावाल ढोल जितना अच्छा बाजेला उतने जल्दी फटबो करेला,

ओसामा शहाब को बताया बेसहारा

आज एक बेसहारा पर झूठ मूठ का लांछन लगाया जा रहा और अपने दिमाग में ये ख्याल बैठा लिया गया है कि किसी तरह बदनाम करके सिवान में अब हम राज करेंगे तो ये आप की भूल है जिनके साथ हम लोग कल थे उनके साथ आज भी है और कल भी रहेंगे,चाहे कोई कितना भी राजनीति कर ले साहब नही बन सकता सिवान में, ऊपर वाले के घर में देर है अंधेर नही.

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khanhttps://reportlook.com/
journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here