21.7 C
London
Monday, June 17, 2024

Flight में बैठा कपल अचानक बनाने लगा ‘शारीरिक सम्बन्ध’, लोग बनाते रहे VIDEO

हालांकि, अभी तक रेयानएयर एयरलाइन ने इसपर कमेंट नहीं किया है। यदि बात नियमों की करें, तो रेयानएयर एयरलाइन के गाइडलाइन में साफ़ लिखा है कि फ्लाइट में अश्लील हरकत करना दंडनीय अपराध है।

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

नई दिल्ली: फ्लाइट से सफर करते समय सिक्युरिटी से लेकर सेफ्टी (Security-Safety In Flights) तक के कई इंस्ट्रक्शन दिए जाते हैं। फिर भी कई ऐसी घटनाएं उजागर होती है जिसे जानकर शर्मिंदगी महसूस होती है। फ्लाइट पब्लिक ट्रांसपोर्ट है, कई लोग इससे रोजाना सफर करते हैं, पर कुछ लोग ट्रेवल (Rules In Flights) करते समय अपनी मर्यादा भूल जाते हैं और शर्मनाक हरकत कर देते हैं। सोशल मीडिया (Social Media) पर आइरिश फ्लाइट रेयानएयर (Irish Flight Ryanair) से बेहद शर्मानक वीडियो (Shameful Video In Flight) सामने आया है।  

दरअसल फ्लाइट से ट्रेवल कर रहा एक कपल सीट पर ही अश्लील (Shocking Video In Flight)  हरकत करने लगा। इस कपल को किसी बात का कोई डर नहीं था, दोनों सीट पर ही सेक्स में डूबे नज़र आए। लोग उन्हें रोकने की बजाय वीडियो बनाने में बीजी दिखे। तस्वीरें देख समझा जा सकता है कि इसका भी कपल पर कोई असर नहीं हो रहा था। बता दें कि रेयानएयर, आयरलैंड के सस्ते फ्लाइट सर्विस के लिए जाना जाता है।

 

बता दें कि घटना का वीडियो 14 सितंबर को ट्विटर पर शेयर किया गया था। कपल एक-दूसरे के कपड़े उतारता रहा और उन्हें रोकने वाला कोई नहीं था।   जिस शख्स ने ये वीडियो ऑनलाइन पोस्ट किया, उसने जानकारी दी कि ये घटना रयनेर एयरलाइन की है। अगली बार वो इस एयरलाइन में बुकिंग से पहले सोचेगा।  वीडियो शेयर होने के बाद इसे अब तक हजारों बार देखा जा चुका है। 

हालांकि, अभी तक रेयानएयर एयरलाइन ने इसपर कमेंट नहीं किया है। यदि बात नियमों की करें, तो रेयानएयर एयरलाइन के गाइडलाइन में साफ़ लिखा है कि फ्लाइट में अश्लील हरकत करना दंडनीय अपराध है। ऐसा करने पर  यात्री को फ्लाइट से उतारा जा सकता है। साथ ही उसे भविष्य के लिए फ्लाइट से ट्रेवल करने पर बैन किया जा सकता है।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here