बॉलीवुड के मशहूर सिंगर केके का मंगलवार देर रात कोलकाता में एक स्टेज शो के दौरान दिल का दौड़ा पड़ने के बाद निधन हो गया. कोलकाता के उल्टाडांगा में गुरूदास कॉलेज के नजरुल मंच में कंसर्ट के दौरान सिंगर कृष्णकुमार कुन्नथ की तबीयत खराब हुई और अस्पताल ले जाने से पहले ही उनका निधन हो गया. इस बीच एक वीडियो सामने आया है, जिसके केके की मौत पर सवाल उठने लगा है.

बदइंतजामी की वजह से हुए सिंगर केके की मौत?

क्या कॉन्सर्ट में बदइंतजामी से कोलकाता में सिंगर केके की मौत हुई थी? ये सवाल इसलिए उठा है, क्योंकि इसी कॉन्सर्ट का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें भीड़ को हटाने के लिए फायर एक्सटिंग्विशर से फोम छोड़ा गया था. बताया जा रहा है कि ऑडिटोरियम में क्षमता से 3 गुना से भी ज्यादा दर्शक पहुंच गए थे और ऑर्गेनाइजर्स भीड़ को कंट्रोल करने में नाकाम थे.

KK की मौत पर सस्पेंस बरकरार

बॉलीवुड सिंगर केके के निधन के बाद कोलकाता पुलिस को प्राकृतिक मौत पर संदेह है और इसकी कई वजहें बताई जा रही हैं. कोलकाता के न्यू मार्केट पुलिस स्टेशन में अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया गया है और पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि क्या ऑडिटोरियम में लोगों की संख्या से लिमिट से ज्यादा थी. इसके अलावा पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि एसी काम कर रहे थे या नहीं. पुलिस ऐसी परिस्थिति की भी जांच कर रही है, जिसके कारण केके परफॉर्मेंस के दौरान बीमार पड़ गए.

पुलिस ने दर्ज किया मामला

वहीं ताजा रिपोर्ट के मुताबिक अब कोलकाता पुलिस ने के के की मौत के बाद अन नेचुरल डेथ का मामला दर्ज किया है और जांच की जा रही है

केके की मौत ‘मिस्ट्री’ क्यों?

मशहूर सिंगर केके (KK) की मौत इसलिए मिस्ट्री बन गई है, क्योंकि उनकी बॉडी चोट के दो निशान मिले हैं. एक चोट केके के माथे पर और दूसरी उनके मुंह के आसपास लगी है. पोस्टमॉर्टम के बाद चोटों के बारे में और जानकारी मिल सकेगी. इसके साथ ही डॉक्टर्स का कहना है कि पोस्टमार्टम के बाद ही केके के मौत की असली वजह सामने आएगी.

इस गाने से केके को मिली बॉलीवुड में पहचान

सिंगर केके (KK) का जन्म 23 अगस्त 1968 को राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में हुआ था और उन्होंने फिल्म माचिस के गाने छोड़ आए हम वो गलियां से बॉलीवुड में डेब्यू किया. हालांकि उन्हें फिल्मों में असली पहचान फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ के गाने ‘तड़प तड़प के इस दिल से…’ से मिली. उन्होंने हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम, मराठी, बंगाली और गुजराती फिल्मों में भी गाने गाए थे.

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment