इंस्टाग्राम से सारी पोस्ट्स डिलीट करने पर सिंगर अदनान सामी ने तोड़ी चुपी

मनोरंजनइंस्टाग्राम से सारी पोस्ट्स डिलीट करने पर सिंगर अदनान सामी ने तोड़ी चुपी

बॉलीवुड (Bollywood) के मशहूर गायक अदनान सामी (Adnan Sami) अपनी शानदार गायकी के लिए काफी जाने जाते हैं. इसके अलावा अदनान सामी का नाम आए दिन किसी वजह से सामने आता रहता है. हाल ही में अदनान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम से सभी पोस्टों को डिलीट कर के सुर्खियां बटोरी थीं. साथ ही पीछे एक आखिरी पोस्ट में अलविदा लिखा था. इस बीच अब अदनान सामी ने बताया है आखिर उन्होंने ऐसा क्यों किया था. 

इंस्टाग्राम पोस्ट डिलीट पर बोले अदनान सामी

गौरतलब है कि इंस्टाग्राम से सारी पोस्ट डिलीट करने वाले अदनान सामी के इस काम को लेकर सभी फैन्स हैरान हो गए थे. उसके साथ जब आखिर पोस्ट में अदनान ने अलविदा लिखा तो उनके प्रशंसक और परेशान हो गए. ऐसे में अब ई टाइम्स से बातचीत के दौरान अदनान सामी ने बताया है कि आखिर उन्होंने ऐसा क्यों किया था. अदनान सामी ने कहा है कि ”इन दिनों मैं अपने जीवन में परिवर्तन के दौर से गुजर रहा हूं. कोविड महामारी के दौरान हमारी लाइफ में कई बदलाव आए हैं. ऐसे में मैंने अपनी फिटनेस पर भी काम किया और सोचा क्यों न इंस्टाग्राम पर भी नई शुरुआत की जाए. जिसके तहत मैंने अपने दिमाग से फैसला लेते हुए सभी पोस्ट को अर्काइव कर दिया है. अब इसे चलाकी कहें या बेवखूफी मुझे नहीं पता. लेकिन मुझे एक नई पारी की शुरुआत करनी थी और फिर से सिंगिंग की दुनिया में वापसी करनी है. इस वजह से मैंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल का नाम भी अदनान 2.0 रखा है. वही अलविदा वाली मेरी पोस्ट का मतलब मेरे नए गाने से था.”

रिलीज हुआ अदनान सामी का लेटेस्ट सॉन्ग

हाल ही में अपनी फिटनेस ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर चर्चा का विषय बने सिंगर अदनान सामी (Adnan Sami) का लेटेस्ट सॉन्ग अलविदा (Alvida Song) रिलीज हो चुका है. इस गाने की जरिए अदनान लंबे वक्त बात सिंगिंग की दुनिया में कमबैक करने जा रहे हैं. पिछले वक्त में कुछ निजी कारणों की वजह से फैन्स को अदनान का कोई गाना सुनने को नहीं मिला था.

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles