सिद्धू मूसेवाला दो शार्प शूटर समेत चार की मौत, मुठभेड़ भी हुई खत्म, डीजीपी अमृतसर पहुंचे 

मनोरंजनसिद्धू मूसेवाला दो शार्प शूटर समेत चार की मौत, मुठभेड़ भी हुई खत्म, डीजीपी अमृतसर पहुंचे 

पंजाब के अमृतसर में पुलिस और गैंगस्टरों के बीच मुठभेड़ खत्म हो गई है। पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला हत्या के आरोपी गैंगस्टर मनप्रीत मन्नू और जगरूप उर्फ रूपा को पुलिस मुठभेड़ में मार गिराया है। इसकी पुष्टि एडीजीपी प्रमोद बान ने की है। पंजाब डीजीपी गौरव यादव भी घटनास्थल पहुंच चुके हैं। पुलिस को एक एके-47 और एक पिस्टल मिला है। 

पुलिस को मिली गैंगस्टरों के छिपे होने की सूचना
पंजाब पुलिस को जानकारी मिली थी कि गांव में सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड से जुड़े गैंगस्टर छिपे हैं। इसके बाद पुलिस ने गांव को घेरा और ऑपेशन शुरू किया। गैंगस्टरों ने पुलिस पर फायरिंग की। जवाब में पुलिस ने भी गोली चलाई। 

पुलिस के जवानों ने गांव को चारों तरफ से घेर लिया है। यह गांव पाकिस्तान सीमा के नजदीक अटारी के पास स्थित है। पुलिस ने आत्मसमर्पण को कहा तो उन्होंने एके-47 से फायरिंग कर दी। मजबूरन पुलिस को भी जवाबी कार्रवाई करनी पड़ी।

दो शार्प शूटर को मार गिराने की भी सूचना
पुलिस सूत्रों के मुताबिक पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल दो शार्प शूटरों को पंजाब पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया है। जानकारी के अुनसार हत्यारोपी जगरूप रूपा और मन्नू कूसा गांव में छिपे थे। एंटी गैंगस्टर फोर्स को छिपे होने की सूचना मिली तो पुलिस ने सारे क्षेत्र को घेर लिया। इस बीच पुलिस और गैंगस्टरों के बीच मुठभेड़ जारी हो गई। 

गोलियों की आवाज से गांव गूंज उठा। दोनों तरफ से फायरिंग हुई। लगभग 150 राउंड फायरिंग की गई।पुलिस के कई वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे। बताया जा रहा है कि दो शार्प शूटरों समेत चार लोगों की मौत हुई है। पुलिस ने ग्रामीणों को अपने घरों से बाहर न निकले की अपील की थी। पुलिस दर्जनों गाड़ियों के काफिले के साथ मुठभेड़ स्थल पर पहुंची थी। घटनास्थल पर एंबुलेंस और बख्तरबंद गाड़ियां भी मौजूूद रहीं। मुठभेड़ में तीन पुलिसकर्मी और एक मीडियाकर्मी घायल है।

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles