छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) अक्सर नई नई वजहों से सुर्ख़ियों में रहती हैं. अपने हुस्न और अपनी अदाकारी से हर किसी का दिल जीतने वाली श्वेता ने बीते 4 अक्टूबर को अपना जन्मदिन मनाया है. श्वेता की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) ने भी 8 अक्टूबर को अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया है. अब इसी जॉइंट सेलिब्रेशन का एक वीडियो श्वेता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है. सोशल मीडिया पर मां-बेटी (Shweta Tiwari-Palak Tiwari Dance Video) के इस वीडियो ने धूम मचा दी है.

वीडियो में श्वेता अपनी बेटी पलक के साथ ‘Best friends’ गाने के वायरल ऑडियो पर फन डांस करती हुईं नज़र आ रही हैं. श्वेता ने जहां इस वीडियो में शॉर्ट्स पहना है वहीं पलक ने भी खूबसूरत सा वेस्टर्न ड्रेस पहना हुआ है. वीडियो में एक्ट्रेस का बेटा रेयांश भी दिखाई दे रहा है.

सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो को जमकर शेयर कर रहे हैं और इसपर खूब रिएक्शन दे रहे हैं. एक्ट्रेस सृष्टि रोडे ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- ‘ओएमजी सिस्टर्स’ तो संगीता बिजलानी ने लिखा- ‘तुम दोनों बहुत प्यारे हो’. ऐसे ही कई हस्तियों ने इस वीडियो में मां-बेटी की तारीफ की है. कई लोगों ने मां-बेटी को बहन भी बता दिया है.

बता दें कि श्वेता तिवारी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरों से सनसनी मचाती रहती हैं. श्वेता को आखिरी बार Khatron Ke Khiladi 11 में देखा गया था.

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

Leave a comment