13.1 C
Delhi
Wednesday, November 30, 2022
No menu items!

शिवसेना ने मोदी सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन, बढ़ती मंहगाई को लेकर सड़कों पर उतरे शिवसैनिक

- Advertisement -
- Advertisement -

Mumbai: देश में महंगाई के विरोध में शिव सैनिक अब सड़कों पर उतर गए हैं.

मुंबई में शिवसेना ने महंगाई के विरोध में केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया है. बढ़ती महंगाई का विरोध करने के लिए शिवसेना की ओर से युवा सेना के सचिव पद पर नियुक्त वरुण सरदेसाई के अगुवाई में शिव सैनिकों ने मुंबई में केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए आवाज बुलंद की. महाराष्ट्र में सत्ता पर काबिज शिवसेना ने केंद्र सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि देश में बेतहाशा महंगाई बढ़ रही है. इंधन के दामों सहित घरेलू गैस और रोजाना उपयोग होने वाली चीजों के दाम आए दिन आसमान छू रहे हैं. जिससे आम आदमी का जीना दुश्वार हो गया है.

- Advertisement -

तेल के बढ़ते दाम के खिलाफ शिवसेना का प्रदर्शन

शिवेसना ने केंद्र सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि रोजाना बढ़ते पेट्रोल डीजल के दामों से आम लोगों की जेब ढीली होती जा रही है. बीते 13 दिनों में से 11 दिन पेट्रोल और डीजल के दामों में बढ़ोतरी की गई है. महंगाई पर लगाम लगाने में मोदी सरकार पूरी तरह विफल रही है. शिवसेना की ओर से युवा सेना के सचिव वरुण सरदेसाई की अगुवाई में शिव सैनिकों ने मुंबई में केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया. आंदोलन में शामिल लोगों ने केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए कंधों पर गैस सिलेंडर लेकर अपने गुस्से का इजहार किया.

2014 से पहले कांग्रेस को दिया था दोष वही आज बीजेपी कर रही है-शिवसेना

शिवसेना युवा सेना के सचिव वरुण सरदेसाई ने कहा कि 2014 से पहले बीजेपी ने जिन चीजों के लिए कांग्रेस को दोष दिया था आज वही सभी चीजें बीजेपी कर रही है. डीजल पेट्रोल, सीएनजी और रसोई गैस के बढ़ते दामों के विरोध में महाराष्ट्र के अलग-अलग जिलों में शहरों में युवा सेना के तरफ से प्रदर्शन किया जा रहा है.

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here