वायरल हो रहा शिल्पा शेट्टी का इंटरव्यू, बोलीं-राज की लाइफ इतनी आसान नहीं

मनोरंजनवायरल हो रहा शिल्पा शेट्टी का इंटरव्यू, बोलीं-राज की लाइफ इतनी आसान नहीं

फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति व बिजनेसमैन राज कुंद्रा इन दिनों अश्लील फिल्म बनाने के मामले में गिरफ्तारी के बाद से पुलिस की हिरासत में है। इन सबके बीच अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी भी लगातार ट्रोलर्स के निशाने पर बनी हुई है। वहीं अब शिल्पा शेट्टी का एक पुराना इंटरव्यू भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। शिल्पा ने ये इंटरव्यू एक मैगजीन के लिए दिया था।

इस इंटरव्यू में शिल्पा अपने पति राज कुंद्रा के बारे में खुलकर बात करती हैं और उनके स्ट्रगल के बारे में बात करते हुए वो कहती हैं-राज की लाइफ इतनी आसान नहीं थी। उनके परिवार ने स्ट्रगल किया है। राज के पिता उस जमाने में लंदन में बस कंडक्टर थे और मां भी घर को चलाने के लिए जॉब करती थीं। वे कॉटन फैक्ट्री में काम करती थीं और राज को एक दूध के बोतल के साथ घर छोड़ जाती थीं और 4 घंटे काम करने के बाद ब्रेक लेकर वे घर आकर उन्हें देख जाती थीं। उन्होंने अकेले अपने बच्चे को पाला है। वो भी बिना किसी मदद के। यह मुझे इंस्पायर करता है।

शिल्पा के इस इंटरव्यू पर अब सोशल मीडिया यूजर्स जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और शिल्पा शेट्टी को ट्रोल कर रहे हैं। उल्लेखनीय है कि राज कुंद्रा को मुंबई क्राइम ब्रांच ने 19 जुलाई को अश्लील फिल्म बनाने के मामले में गिरफ्तार किया था। इस मामले की छानबीन अभी भी चल रही है और इस मामले में रोज नए खुलासे भी हो रहे हैं। वहीं इस मामले में शिल्पा शेट्टी भी अपना बयान दर्ज करवा चुकी है, लेकिन इन दिनों की अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से उन्हें भी कई मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है।

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles