शिंदे शिवसेना के सीएम नहीं, महाराष्ट्र में रातों रात खेल खेला गया 

राज्यशिंदे शिवसेना के सीएम नहीं, महाराष्ट्र में रातों रात खेल खेला गया 

महाराष्ट्र में इस्तीफा देने के बाद पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे ने आज पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान उन्होंने  नई सरकार के गठन पर कई बड़े बयान दिए। पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा कि तथाकथित शिवसैनिक को सीएम बनाया गया है, आरे प्रोजेक्ट पर हमने रोक लगाई थी, मुझ पर आप हमला कर सकते हैं, मुंबई पर नहीं। मेरा गुस्सा मुंबई के लोगों पर मत निकालो। मेट्रो शेड के प्रस्ताव में बदलाव न करें। मुंबई के पर्यावरण के साथ खिलवाड़ न करें।

उन्होंने कहा कि ये जो कल हुआ, मैं पहले ही अमित शाह से कह रहा था कि 2.5 साल शिवसेना का मुख्यमंत्री हो और वही हुआ। पहले ही अगर ऐसा करते तो महा विकास अघाडी का जन्म ही नहीं होता। जिस तरह से सरकार बनी है और एक तथाकथित शिवसेना कार्यकर्ता को मुख्यमंत्री बनाया गया है, मैंने अमित शाह से यही कहा था। ये सम्मानपूर्वक किया जा सकता था। शिवसेना आधिकारिक तौर पर (उस समय) आपके साथ थी। यह मुख्यमंत्री (एकनाथ शिंदे) शिवसेना के नहीं हैं।

पूर्व सीएम ठाकरे ने कहा कि नई सरकार को मेरी शुभकामनाएं, लेकिन शिंदे शिवसेना के सीएम नहीं है। सत्ता के लिए महाराष्ट्र में रातों रात खेल खेला गया, लेकिन इसके बावजूद मेरे दिल से महाराष्ट्र को कोई निकाल नहीं सकता है।

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles