12.3 C
London
Saturday, June 15, 2024

Shilpa Shetty ने लिया Raj Kundra से तलाक़ लेने का फैसला? सोशल मीडिया पर दिया बड़ा हिंट

Will Shilpa Shetty Take Divorce From Raj Kundra: शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा शेयर कर दिया है जिसके बाद उनके और राज कुंद्रा (Raj Kundra) के तलाक को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं.

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस व फिटनेस आइकॉन शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) इन दिनों पोर्नोग्राफी मामले में जेल में कैद हैं. बीते दिनों उनके इस मामले पर कोर्ट में 1500 पेज की चार्टशीट दायर की गई है. जिसमें शिल्पा शेट्टी का बयान भी मौजूद है. अब इसके बाद शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की एक पोस्ट ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है. इस पोस्ट को लोग शिल्पा शेट्टी का तलाक (Shilpa Shetty Raj Kundra Divorce) के फैसले का इशारा मान रहे हैं. 

‘बुरे फैसले’ और ‘ब्रांड न्यू एंडिंग’ पर की बात

दरअसल, शिल्पा शेट्टी ने शुक्रवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक मोटिवेशनल किताब का पेज शेयर किया है. इस पेज में ‘बुरे फैसलों’ पर एक विचार नजर आ रहा है. इतना ही नहीं इसमें ‘बुरे फैसले’ के साथ एक और शब्द पर बात की गई है, वो है ‘ब्रांड न्यू एंडिंग’. इस एंडिंग शब्द पर उनके फैंस की निगाह टिक गई है. 

क्या लिखा है इस पोस्ट में 

शिल्पा शेट्टी ने जो किताब का पेज अपलोड किया है, उसका टाइटल ‘न्यू एंडिंग्स’ है, इसमें लिखा है, ‘हम अपने द्वारा किए गए बुरे फैसलों, हमने जो गलतियां की हैं, जिन दोस्तों को हमने चोट पहुंचाई है, उनका विश्लेषण करने में बहुत समय लगा सकते हैं. यदि केवल हम ज्यादा स्मार्ट, जायदा धैर्यवान या सिर्फ अच्छे होते. हम अतीत को नहीं बदल सकते, चाहे हम उसका कितना ही विश्लेषण कर लें.’

भविष्य को अपने अनुसार बनाने की बात

शिल्पा शेट्टी द्वारा शेयर किए इस पेज में आगे लिखा है, ‘लेकिन हम नए तरीकों से आगे बढ़ सकते हैं, बेहतर निर्णय ले सकते हैं, पुरानी गलतियों से बच सकते हैं और अपने आसपास के लोगों के लिए अच्छे बन सकते हैं. हमारे पास खुद को फिर से खोजने या फिर से बदलने के कई अवसर हैं. मुझे उन चीजों से डिफाइन करने की जरूरत नहीं है जो मैंने अतीत में की हैं. मैं फ्यूचर को अपने मुताबिक बना सकती हूं.’ बता दें कि इस पोस्ट में शिल्पा शेट्टी ने अपनी तरफ से कोई कैप्शन नहीं डाला है. बस उन्होंने इसे शेयर करते हुए एक रेड हार्ट का स्टिकर लगाया है.

लगे तलाक के कयास

अब इस पोस्ट में लिखी बातों में जहां भविष्य बदलने की बात सामने आई तो सोशल मीडिया यूजर्स ने शिल्पा शेट्टी के तलाक के फैसले के कयास लगाने शुरू कर दिए हैं. यह पोस्ट अब कई फैन पेज पर नजर आ रही है जहां यह दावा किया जा रहा है कि शिल्पा अपने पति राज से तलाक लेने वाली हैं. हालांकि अब तक इस बारे में शिल्पा ने कोई बात नहीं कही है. 

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here