13.2 C
London
Wednesday, May 22, 2024

शिल्पा शेट्टी ने पति Raj Kundra को मारा चांटा, कहा- औकात में रहो, Viral हो रहा है ये Video

शिल्पा शेट्टी तीन से चार हफ्ते डांस शो सुपर डांसर-4 में नहीं आई थीं. लेकिन इस वीकेंड यानी 21 अगस्त और 22 अगस्त शिल्पा सुपर डांसर-4 में दिखाई देंगी. शिल्पा ने अपनी शूटिंग पूरी कर ली है.

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

इन दिनों एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की काफी चर्चा है. पोर्न ऐप मामले में राज कुंद्रा को 19 जुलाई 2021 को मुंबई की क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया था. तब से राज कुंद्रा हिरासत में ही हैं. शिल्पा शेट्टी भी काफी दिनों बाद सुपर डांसर के सेट पर पिछले दिनों नजर आईं हैं. इसी बीच राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस अपने पति को थप्पड़ मारती दिखाई दे रही हैं.

क्यों वायरल हो रहा है ये वीडियो

दरअसर ये एक फनी वीडियो है जो पिछले साल राज कुंद्रा के ही सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया गया था. राज कुंद्रा के वीडियो की शुरुआत कपिल शर्मा से होती है. इसके बाद रितेश देशमुख और कई सेलेब्स आते हैं. फिर राज कुंद्रा एक गाने ‘न हम अमिताभ, न दिलीप कुमार, न किसी हीरो के बच्चे’ पर थिरकते हुए नजर आते हैं.इसी बीच शिल्पा शेट्टी एंट्री लेती हैं और पति राज कुंद्रा को ‘थप्पड़’ लगा देती हैं. इसके बाद शिल्पा कहती हैं, ‘औकात में रहो, मेरे पति हो.’ हालांकि, एक एक्ट के तहत मजाकिया अंदाज में शिल्पा ऐसा करती हैं.

सुपर डांसर में हुई शिल्पा शेट्टी की वापसी

शिल्पा शेट्टी तीन से चार हफ्ते डांस शो सुपर डांसर-4 में नहीं आई थीं. लेकिन इस वीकेंड यानी 21 अगस्त और 22 अगस्त शिल्पा सुपर डांसर-4 में दिखाई देंगी. शिल्पा ने अपनी शूटिंग पूरी कर ली है. शिल्पा के सुपर डांसर-4 में वापसी को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा हो रही है .

वायरल हुआ था शिल्पा शेट्टी का वीडियो

सोनी टीवी ने अपने इंस्टाग्राम पर ‘सुपर डांसर 4’ का एक वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो में कंटेस्टेंट अंशिका और आर्यन का परफॉरमेंस देखने के बाद शिल्पा शेट्टी काफी इंप्रेस हो जाती है. एक्ट्रेस उनके डांस की तारीफ करती है साथ ही जिसके बाद समाज में महिलाओं की स्थिति पर अपनी बात रखती है.

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

2 COMMENTS

  1. Dekhiye raj Kundra ke uper koi bhi aarop lagaya ja raha hai na mere hisab se sab galat hai raj Kundra ek business man aadmi hai jo koi bhi raj Kundra ko galat bol raha hai sayad nhi bolna chahiye

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here