27.1 C
London
Tuesday, June 25, 2024

शिल्पा शेट्टी और उनकी मां पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार, लखनऊ में लगा है करोड़ों की धोखाधड़ी का आरोप

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

सारिका स्वरूप- shilpa shetty and her mother accused of cheating : बॉलीवुड ऐक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी पर चारो तरफ से (Shilpa Shetty)  मुसीबतें आ रही हैं।  पहले ही उनके पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) पॉर्न फिल्में बनाने के आरोप में जेल में हैं, उन्हें जमानत मिल ही नहीं रही, वहीं शिल्पा शेट्टी पर भी तरह तरह के आरोप लग रहे हैं और अब शिल्पा और उनकी मां सुनंदा शेट्टी (Sunanda Shetty) पर भी करोड़ों रुपयों की ठगी का आरोप लगाया गया है। वही जांच में संलिप्तता स्पष्ट होने पर दोनों को इस मामले में गिरफ्तार भी किया जा सकता है।

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनकी मां सुन्नंदा शेट्टी

दरअसल, 1 साल पहले हजरतगंज और विभूतिखंड थाने में शिल्पा और उनकी मां के खिलाफ 2 रिपोर्ट दर्ज कराई गई हैं। इसमें कहा गया है कि शिल्पा और उनकी मां ने ऑयसिस स्लिमिंग स्किल सैलून ऐंड स्पा नाम से एक कंपनी खोली थी। इस कंपनी की फ्रैंचाइजी देने के नाम पर शिल्पा और उनकी मां ने करोड़ों रुपये वसूले मगर कोई फ्रैंचाइजी नहीं मिली। इस मामले में जून में रिपोर्ट दर्ज कराने वाली महिला का आरोप है कि कंपनी के लोगों ने दो बार में उनसे करीब ढाई करोड़ रुपये वसूले थे। FIR में शिल्पा शेट्टी को कंपनी का चेयरमैन और उनकी मां सुनंदा शेट्टी को कंपनी का डायरेक्टर बताया गया था। जानकारी के मुताबिक, हजरतगंज पुलिस ने 1 महीने पहले शिल्पा शेट्टी और उनकी मां को बयान दर्ज कराने के लिए नोटिस जारी किया था। लेकिन अब तक बयान दर्ज नहीं हो पाया है 

नई जानकारी के अनुसार, हजरतगंज पुलिस जल्द ही मुंबई के लिए रवाना होगी और वहां शिल्पा शेट्टी और उनकी मां का इस पूरे मामले में बयान दर्ज करेगी।वहीं, विभूतिखंड थाने में दर्ज एफआईआर में सबूत जुटाने के लिए लखनऊ पुलिस मुंबई रवाना हुई है। डीसीपी ने इस मामले में जांच के लिए स्पेशल टीम बनाई है।कहा जा रहा है कि मामले की जांच में संलिप्तता स्पष्ट होने पर शिल्पा और उनकी मां को गिरफ्तार भी किया जा सकता है। 

 देखा जाए तो शिल्पा शेट्टी पर दोहरी मुसीबत की मार पड़ी है। उनके पति राज कुंद्रा पोर्न फिल्में बनाने और उन्हें प्रसारित करने करने के आरोप में सलाखों के पीछे हैं। एक्ट्रेस के पति राज कुंद्रा को पुलिस ने 19 जुलाई को अरेस्ट किया था। कुंद्रा 10 अगस्त तक जेल में रहेंगे हैं। कुंद्रा समेत 11 लोगों को पुलिस इस मामले में गिरफ्तार कर चुकी है। शिल्पा शेट्टी से भी क्राइम ब्रांच की एक टीम 6 घंटे से ज्यादा की पूछताछ कर चुकी है।  एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी को भी अभी तक पोर्नोग्राफी रैकेट मामले में क्लीन चिट नहीं दी गई है। इससे साफ है कि शिल्पा भी शक के घेरे में हैं।  

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here