शिल्पा शेठी पहुंची हाईकोर्ट – मीडिया को मानहानिपूर्ण समाग्री प्रसारित करने से रोकने की गुहार

मनोरंजनशिल्पा शेठी पहुंची हाईकोर्ट - मीडिया को मानहानिपूर्ण समाग्री प्रसारित करने से रोकने की गुहार

मुंबई। अश्लील फिल्म बनाने के मामले में आरोपी कारोबारी राज कुंद्रा की पत्नी और फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने बांबे हाईकोर्ट में दावा दायर कर मांग की है कि चैनलों व मीडिया हाउसों को उनके खिलाफ मानहानिपूर्ण समाग्री छापने व प्रसारित करने से रोका जाए।

याचिका में शेट्टी ने दावा किया है कि मीडिया में उनके खिलाफ पाठकों व दर्शकों की संख्या बढ़ाने के लिए सनसनीखेज खबरें चलाई जा रही है। जबकि उनके पति राज कुंद्रा के खिलाफ दर्ज आपराधिक मामले की जांच जारी है।

याचिका में शेट्टी ने मांग की है कि 29 मीडिया संस्थानों को उनके खिलाफ छापी अथवा प्रसारित की गई मानहानिपूर्ण समाग्री को वापस लेने का निर्देश दिया जाए और उन्हें बिना शर्त माफी मांगने के लिए कहा जाए। 

याचिका में शेट्टी ने कहा कि जो कुछ भी उनको लेकर छापा अथाव प्रसारित किया गया है, वह आधारहीन व आपत्तिजनक है। उसका कोई सबूत नहीं है। मीडिया हाउस से ऐसा करना अपेक्षित नहीं है। याचिका में अखबारों के अलावा गूगल, फेसबुक व इस्टाग्राम को पक्षकार बनाया गया है।

याचिका में शेट्टी ने दावा किया है कि मीडिया उनकी निजता का उल्लंघन कर रहा है और उनके नीजि जीवन में दखल दे रहा है। क्योंकि मीडिया में उनके नीजि जीवन व पति के साथ संबंध को लेकर मानिहानिपूर्ण सामाग्री आ रही है। 

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles