2.5 C
London
Tuesday, February 27, 2024

शिल्पा शेठी पहुंची हाईकोर्ट – मीडिया को मानहानिपूर्ण समाग्री प्रसारित करने से रोकने की गुहार

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

मुंबई। अश्लील फिल्म बनाने के मामले में आरोपी कारोबारी राज कुंद्रा की पत्नी और फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने बांबे हाईकोर्ट में दावा दायर कर मांग की है कि चैनलों व मीडिया हाउसों को उनके खिलाफ मानहानिपूर्ण समाग्री छापने व प्रसारित करने से रोका जाए।

याचिका में शेट्टी ने दावा किया है कि मीडिया में उनके खिलाफ पाठकों व दर्शकों की संख्या बढ़ाने के लिए सनसनीखेज खबरें चलाई जा रही है। जबकि उनके पति राज कुंद्रा के खिलाफ दर्ज आपराधिक मामले की जांच जारी है।

याचिका में शेट्टी ने मांग की है कि 29 मीडिया संस्थानों को उनके खिलाफ छापी अथवा प्रसारित की गई मानहानिपूर्ण समाग्री को वापस लेने का निर्देश दिया जाए और उन्हें बिना शर्त माफी मांगने के लिए कहा जाए। 

याचिका में शेट्टी ने कहा कि जो कुछ भी उनको लेकर छापा अथाव प्रसारित किया गया है, वह आधारहीन व आपत्तिजनक है। उसका कोई सबूत नहीं है। मीडिया हाउस से ऐसा करना अपेक्षित नहीं है। याचिका में अखबारों के अलावा गूगल, फेसबुक व इस्टाग्राम को पक्षकार बनाया गया है।

याचिका में शेट्टी ने दावा किया है कि मीडिया उनकी निजता का उल्लंघन कर रहा है और उनके नीजि जीवन में दखल दे रहा है। क्योंकि मीडिया में उनके नीजि जीवन व पति के साथ संबंध को लेकर मानिहानिपूर्ण सामाग्री आ रही है। 

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

2 COMMENTS

  1. Yes shilpa good job …they don’t have any right to spoil the reputation till court prooved this and they should not take your name every time …..very disgusting just be strong

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here