5.8 C
London
Saturday, March 2, 2024

शिखर धवन की हुए लात घुंसो से धुलाई, खुद वीडियो शेयर कर दी जानकारी

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

आईपीएल 2022 में अब प्लेऑफ के मुकाबले खेले जा रहे हैं. पंजाब किंग्स (Punjab Kings) इस सीजन के शुरुआत में काफी मजबूत टीम दिखाई दे रही थी, लेकिन ये टीम प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने में नाकाम रही.

इस सीजन में पंजाब किंग्स के लिए सबसे ज्यादा रन स्टार बल्लेबाज शिखर धवन ने बनाए थे. धवन ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उनकी लात-घूसों से पिटाई हो रही है. आखिर इस वीडियो के पीछे का सच क्या है आइए हम आपको बताते हैं. 

धवन की हुई लात-घूसों से हुई पिटाई

पंजाब किंग्स (Punjab Kings) ने शुरुआती मैचों में अपने प्रदर्शन से सबको प्रभावित किया था, लेकिन धीरे-धीरे टीम के खेल में काफी गिरावट देखी गई. खराब खेल के चलते टीम प्वाइंट्स टेबल में छठे स्थान पर रही. आईपीएल 2022 से पंजाब के बाहर होने के बाद शिखर धवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, इसमें वे मार खाते हुए दिखाई दे रहे हैं. हालांकि ये मार उन्हें अपने पिता से पड़ी है और ये वीडियो सिर्फ एंटरटेनमेंट के लिए बनाया गया है. शिखर धवन ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘नॉक आउट के लिए क्वालीफाई नहीं होने पर मैं अपने पापा द्वारा नॉक आउट कर दिया गया.’

यहां देखें शिखर धवन का ये पोस्ट

सीजन 15 में बनाए 450+ रन

शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने इस सीजन के 14 मैचों में 38.33 की औसत से 460 रन बनाए. शिखर धवन (Shikhar Dhawan) इस सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में लीग स्टेज तक टॉप 5 में रहे. आईपीएल के पिछले 3 सीजन में धवन ने 500+ रन बनाए थे और इस बार भी 450 का आंकड़ा पार किया. धवन के नाम आईपीएल में कुल 6244 दर्ज हैं, 2 शतक भी लगा चुके हैं और 47 अर्धशतक भी हैं. 

IPL 2022 में PBKS का प्रदर्शन

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में पंजाब किंग्स (Punjab Kings) को 7 मैचों में हार का सामना करना पड़ा. टीम ने लीग स्टेज में खेले 14 मैचों में से सिर्फ 7 में ही जीत हासिल की. सीजन के आखिरी 5 मैचों में से टीम को 3 में जीत मिली थी और 2 में हार का सामना करना पड़ा था. शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने इस सीजन में अपने आईपीएल करियर के 700 चौके पूरे किए थे. धवन (Shikhar Dhawan) आईपीएल में ऐसा करने वाले इकलौते बल्लेबाज हैं.

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khanhttps://reportlook.com/
journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here