संभल. उत्तर प्रदेश के मुख्य विपक्षी दल समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान की पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव से रिश्तों में तनाव की अटकलें बदस्तूर जारी हैं. इस बीच संभल में शिया धर्मगुरु मौलाना कल्बे जव्वाद ने नया शिगूफा छोड़ दिया है. शिया धर्मगुरु ने दावा किया कि आजम खान और जितेंद्र त्यागी मिलकर नई पार्टी बनाएंगे.

संभल के कस्बा सिरसी में आयोजित एक शिया मजलिस में शामिल होने पहुंचे मौलाना कल्बे जव्वाद ने कहा कि आजम खान और जितेंद्र त्यागी एक साथ जेल से छूट कर आए हैं. अब दोनों मिलकर एक नई पार्टी बनाएंगे.

अब रामपुर के लोगों के हवाले से उन्होंने जो शिगूफा छोड़ा है, उसमें कोई सच्चाई है या तंज… ये तो आने वाला समय बताएगा. हालांकि उनके इस बयान को तंज के रूप में देखा जा रहा है. इस दौरान उन्होंने वसीम रिजवी उर्फ जितेंद्र त्यागी का एक नया नाम भी रख दिया. मुसलमान से हिंदू बने जितेंद्र त्यागी को शिया धर्मगुरु ने वसीम त्यागी कहा.

आपको बताते चलें कि लखनऊ के बाद संभल के कस्बा सिरसी में भारी तादाद में शिया रहते हैं. धार्मिक कार्यक्रमों में शिया धर्मगुरु इधर आते हैं. एक धार्मिक मजलिस में मौलाना कल्बे जव्वाद सिरसी पहुंचे हैं. इस दौरान मंहगाई के मुद्दे पर उन्होंने कहा, ‘क्या करें पूरी दुनिया में महंगाई है.’

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment