[email protected]

शादी प्रोग्राम में LCD पर दिखाया जेल में बद रामपाल का प्रवचन तो चल गई गोलियां

- Advertisement -
- Advertisement -

मध्य प्रदेश के मंदसौर में एक शादी समारोह के दौरान एलसीडी पर जेल में बंद संत रामपाल का प्रवचन दिखाने पर हंगामा खड़ा हो गया। दो पक्षों में बहस के बाद नौबत मारपीट और गोलीबारी तक पहुंच गई, जिसमें एक शख्स को गोली लगी है। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने यह जानकारी दी।

हरियाणा में हिसार के बरवाला में आश्रम चलाने वाले रामपाल पर इस परिसर में हत्या का आरोप लगा था। नवंबर 2014 में उसे गिरफ्तार किया गया था। दोषी साबित होने के बाद कोर्ट ने 2018 में उसे उम्रकैद की सजा सुनाई। एक अधिकारी ने बताया कि रविवार की घटना भानपुरा थाना क्षेत्र के मंदसौर जिला मुख्यालय से करीब 150 किलोमीटर दूर भैंसोदा मंडी गांव में हुई।
 
एसपी सुनील कुमार पांडे ने कहा, ”शादी समारोह में करीब 200 लोग आए थे। गांव के कुछ लोगों ने एलसीडी पर रामपाल का प्रवचन दिखाए जाने का विरोध किया। बहस जल्द ही हिंसा में बदल गई। इस दौरान 55 वर्षीय देवीलाल मीणा को एक ग्रामीण ने गोली मार दी गई। मीणा की हालत गंभीर है और कोटा में इलाज चल रहा है। आरोपी की पहचान शैलेंद्र के रूप में हुई है, जो फरार चल रहा है। उसकी गिरफ्तारी की कोशिश की जा रही है।”

घटना रविवार को दोपहर करीब 2 बजे हुए, जब करीब वहां 15 ग्रामीण लाठी-डंडों के साथ पहुंचे और रामपाल के प्रवचन का विरोध किया। भानपुर पुलिस थाने के प्रभारी गोपाल सूर्यवंशी ने कहा कि हंगामे के आरोप में तीन लोगों कमल पाटीदार, ललित सुथार और मंगल को हिरासत में लिया गया है। मीणा गंभीर रूप से घायल हैं और जामोनिया गांव के पूर्व सरपंच हैं। 

फेसबुक पर ताजा ख़बरें पाने के लिए लाइक करे

Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -
×