26.7 C
London
Monday, June 24, 2024

शीबा: सलमान खान की ‘पत्नी’ बनकर भी गुमनामी के अंधेरे में खो गईं ये अभिनेत्री, जानिए अब कहां है?

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

हिंदी सिनेमा में कई ऐसे सितारे रहे हैं, जो कई फिल्मों में काम करने के बाद भी इंडस्ट्री को अलविदा कर दिया। बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान के साथ 90 के दशक में काम कर चुकीं यह एक्ट्रेस आज भी बेहद खूबसूरत नजर आती हैं। इस एक्ट्रेस ने सलमान खान के साथ फिल्म सूर्यवंशी में काम किया था।

हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित नहीं हुई थी। हालांकि, अब अभिनेत्री फिल्मी दुनिया को छोड़ अपने फैमिली लाइफ में बिजी हैं। शीबा के दो बेटे हैं। शीबा ने अभिनय की दुनिया में शुरुआत तमिल फिल्मों से की थी। जिसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू करने का मन बनाया।

एक्ट्रेस ने 1991 में आई अपनी फिल्म ‘ये आग कब बुझेगी’ से बॉलीवुड में कदम रखा था।  लेकिन कई बड़े सितारों के साथ काम करने के बाद भी शीबा बॉलीवुड में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाईं। साल 1992 में आई फिल्म सूर्यवंशी में सलमान की हीरोइन बनीं एक्ट्रेस शीबा आज भी बेहद खूबसूरत हैं।

बता दें कि शीबा ने मॉडलिंग करते हुए हिंदी और पंजाबी की कई फिल्मे की थीं। शादी के बाद शीबा काफी व्यस्त हो गईं और फिल्मों से दूरी बना ली। लेकिन उनकी खूबसूरती आज भी बरकरार हैं।

शीबा का जन्म एक जनवरी 1970 को मुंबई में एक पंजाबी परिवार में हुआ था। उन्होंने आकाशदीप से शादी की थी। आकाशदीप एक एक्टर और डायरेक्टर रह चुके हैं। उनको 2016 में आई फिल्म संता-बंता प्रा. लि. से जाना जाता है। 

बता दें कि फिल्म जगत में वह मिथुन चक्रवर्ती और सुनील शेट्टी जैसे बड़े-बडे अभिनेताओं के साथ शानदार काम कर चुकी हैं बॉलीवुड में उनकी पहली फिल्म ‘यह आग कब बुझेगी’ थी।

शीबा 2016 में आई फिल्म सनम तेरी कसम में भी दिखाई दी थीं। साथ ही उन्हें फिल्म ‘मिस 420 और मिस्टर बॉन्ड’ में भी देखा गया था। शादी करने के बाद उनका करियर लगभग खत्म हो चुका है। शीबा के लुक में काफी बदल गया हैं। लेकिन वह अभी भी काफी खूबसूरत दिखती हैं। 

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here