[email protected]

मां-बाप से छिपकर बेटी करती थी ऐसा काम ! सामने आई सच्चाई तो उड़े परिवार के होश

- Advertisement -
- Advertisement -

दुनिया में बहुत से लोग ऐसे होते हैं, जो अपनी मर्ज़ी के मुताबिक करियर नहीं चुन सकते, क्योंकि उनके घर में इसकी इज़ाजत नहीं होती. अमेरिका (United States) के टेक्सस (Texas) में रहने वाली एडिसन सिंस के साथ भी ऐसा ही था. उन्होंने जब अपने परिवार की कल्पना से इतर एडल्ट इंडस्ट्री (Adult Industry) में कदम रखा, तो परिवार को इसकी भनक तक नहीं लगी.

धार्मिक समुदाय और परिवार से ताल्लुक रखने वाली 19 साल की एडिसन (Addison Sins) ने अपने परिवार से अलग रहना शुरू कर दिया और अपने लिए एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री (Adult Film Industry) का करियर चुन लिया. उन्होंने तीन-चार महीनों तक इस बात को छिपाकर भी रखा, लेकिन एक दिन अचानक सच सबके सामने आ गया और एडिसन के लिए मुश्किलें बढ़ गईं. उनके माता-पिता को बड़ी मुश्किल से बेटी का सच पच पाया.

घर पर डेलीवर हो गई मैगज़ीन
दरअसल एडिसन ने जब एडल्ट इंडस्ट्री में काम करना शुरू किया तो 3-4 महीने वे इस बात को घरवालों से छिपा पाईं. एक बार गलती से एडिसन ने अपने न्यूड पोज़ वाले पिक्चर्स की मैगज़ीन को घर के एड्रेस पर मंगा लिया. ये उनका पहला कवर पिक्चर था. हालात और भी बुरे तब हुए, जब ये मैगजीन एडिसन की मां के हाथ लगी. उन्होंने इस पर छपी अपनी बेटी की न्यूड कवर पिक्चर देख ली और सारा सच परिवार के सामने आ गया. छोटे से शहर में पली-बढ़ी लड़की की ऐसी पिक्चर्स देखना माता-पिता के लिए सदमे से कम नहीं था.

धार्मिक परिवार आ गया सदमे में
Mirror के मुताबिक एडिसन जिस परिवार से आती हैं, वो काफी धार्मिक है. हमेशा चर्च जाना और हर रात डिनर पर मिलना उनके घर का नियम था. उन्हें फोन रखने, मेकअप करने और अपने दोस्तों के साथ बाहर जाने की भी इज़ाजत नहीं थी. टीनएज में दोस्तों के साथ बाहर ड्रिंक के लिए जाकर एडिसन को एडल्ट इंडस्ट्री में जाने का ख्याल आया. कुछ दिन तक उसके परिवार और सोसायटी को उसके करियर की खबर नहीं थी, लेकिन बाद में जबसच सामने आया तो रिश्तेदारों ने गॉसिप करनी शुरू कर दी और उन्हें चर्च से भी निकाल दिया गया. फिलहाल एडिसन के इंस्टाग्राम पर 41 हज़ार 800 फॉलोअर्स हैं. OnlyFans पर मॉडलिंग के ज़रिये वे लाखों की रकम कमाते हैं.

फेसबुक पर ताजा ख़बरें पाने के लिए लाइक करे

Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -
×