8.3 C
London
Tuesday, February 27, 2024

तेज प्रताप का भाषण सुनने आया था भूत, लेकिन फिर कुछ ऐसा हुआ कि भाग छूटा

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

पटना. लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव हमेशा कुछ ऐसा करते हैं या बोलते हैं कि वो चर्चा में बन जाते हैं. एक बार फिर तेजप्रताप ने ऐसा ही एक बयान दिया है जिसकी चर्चा देशभर में हो रही है. दरअसल वे अपने कार्यकर्ताओं के साथ अपने ही आवास पर एक फेसबुक लाइव कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने कहा कि उन्हें भूत दिखा. इस बात को सुनकर सभी हैरान रह गए लेकिन फिर उन्होंने बताया कि मैंने सपने में भूत को देखा था. उन्होंने बताया कि सपने में वे अपने विधानसभा क्षेत्र हसनपुर में आई बाढ़ का जायजा लेने गए थे वहीं पर उन्हें भूत दिखा.

भोलेनाथ का नाम लिया
उन्होंने कहा कि वहां ताड़ पर एक भूत बैठा था, अचानक मेरी उस पर नजर पड़ी. वह मुझे कुछ बताना चाहता था लेकिन मैंने भोलेनाथ का नाम लिया तो वो भाग खड़ा हुआ. उन्होंने आगे कहा कि दरअसल वो मेरा भाषण सुनने के लिए आया हुआ था. तेज प्रताप की इस बात पर कार्यकर्ताओं ने जमकर तालियां बजाईं और हंसी के फव्वारे भी छूटे.

नए कुर्ते से कोई नेता नहीं बनता
तेज प्रताप यादव ने समर्थकों के बीच अपने पिता लालू प्रसाद यादव के संघर्ष के कहानियों को बयान करते हुए कहा की सिर्फ नया कुर्ता पजामा सिलवा लेने और बढ़िया परफ्यूम लगा लेने से ही नेता नहीं बना जाता. पिता लालू प्रसाद यादव जब गोपालगंज के फुलवरिया में पैदा हुए थे तो किसी ने नहीं सोचा था 1 दिन इतने बड़े नेता बनेंगे पर पिताजी ने संघर्ष का रास्ता चुना और लगातार सड़क पर रहकर लोगों के लिए संघर्ष करते रहे और लाठियां खाई उसके बाद इतने बड़े नेता बने.

जातीय जनगणना को लेकर उतरेंगे सड़क पर
तेज प्रताप यादव ने लोगों के बीच जातीय जनगणना कराने की मांग को मजबूती से रखते हुए कहा कि 7 अगस्त को आरजेडी सड़क पर उतरेगी और आंदोलन करेगी. बिहार के साथ देशभर में जातीय जनगणना होनी ही चाहिए ताकि पता चल सके किसकी कितनी हिस्सेदारी है. तेज प्रताप ने कहा जातीय जनगणना के लिए आंदोलन करना होगा और सड़कों पर संघर्ष करना होगा तभी हक मिलेगा

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here