ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज लेग स्पिनर शेन वॉर्न की मौत पर एक और बड़ा अपडेट मिल रहा है। कोह सामुई (Koh Samui) महाद्वीप के जिस विला में वॉर्न रुके थे वहां का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। इस फुटेज में चार महिलाएं उनके कमरे की ओर से आती नजर आ रही हैं। बताया जा रहा है कि इन महिलाओं को वॉर्न और उनके दोस्तों ने मसाज के लिए बुलाई थीं।

डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक उन चार में से एक मसाज करने वाली महिला ने बताया कि, शेन वॉर्न और उनके दोस्तों ने 4 मार्च (शेन वॉर्न की मौत वाले दिन) शाम करीब 5 बजे की बुकिंग कराई थी। उसे वॉर्न को फूट रब (Foot Rub) और मसाज देनी थी। लेकिन जब वह उनके दोस्त की मसाज कर रही थी तो नौकरानी के जरिए पता चला कि कमरे का दरवाजा खटखटाने पर कोई जवाब नहीं मिला।

शेन वॉर्न के कमरे से कोई जवाब नहीं आने पर मसाज करने वाली उस महिला ने अपने बॉस को मैसेज किया और कहा कि वह शायद सो रहे हैं। उन्हें मसाज नहीं चाहिए और वह उठ नहीं रहे। इसके कुछ ही देर बाद वॉर्न के दोस्त एंड्र्यू निओफिटाउ (Andrew Neophitou) पूर्व क्रिकेटर के कमरे में गए और उन्हें अचेत पाया।

उस मसाज करने वाली लड़की ने यह भी बताया कि,’शेन पहले मसाज ले चुके थे क्योंकि मुझसे पहले दो लड़कियां जा चुकी थीं। मेरे पास टेक्स्ट मैसेज है कि जब वह कर लेंगी तो मैं उनके नाखूनों और पैरों की मसाज के लिए जाउंगी। मुझे लगा शेन अपने कमरे में पूरे समय तक सो रहे थे क्योंकि जब मैं उनके दोस्त को नाखूनों की मसाज दे रही थी मैंने उन्हें देखा नहीं था।’

उसने आगे कहा कि,’इसके बाद मुझे शेन के पास जाना था लेकिन जब मेड ने उनके कमरे का दरवाजा खटखटाया तो उन्हें कोई जवाब नहीं मिला, इसलिए मैं वापस चली गई थी। जब मैं घर पहुंची तो मुझे पता चला उनकी मौत हो गई जिसे जानकर मुझे काफी दुख हुआ। मुझे लगता है कि मैं जब विला में थी उस वक्त ही उनकी मौत हो गई थी।’

गौरलतब है कि शुक्रवार चार मार्च को शेन वॉर्न का 52 साल की उम्र में निधन हो गया था। उन्हें थाईलैंड के एक विला में उनके दोस्तों ने अचेत पाया था। इसके बाद उनको दोस्तों द्वारा एम्बुलेंस आने तक करीब 20 मिनट तक सीपीआर दिया गया जिसके बाद उन्होंने खून की उल्टी भी की। पुलिस जांच में यह भी बताया गया था कि उसी शाम करीब 6.53 पर थाईलैंड इंटरनेशनल हॉस्पिटल में वॉर्न को मृत घोषित कर दिया गया था।

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment