शामली: सिर्फ हाथ टच होने पर ‘समीर’ को भीड़ ने पीट पीट कर ‘मार’ डाला

राज्यउत्तरप्रदेशशामली: सिर्फ हाथ टच होने पर 'समीर' को भीड़ ने पीट पीट कर 'मार' डाला

शामली. उत्तर प्रदेश के शामली में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। जहां पर करीब एक दर्जन युवकों ने एक युवक को बीच सड़क पर पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया और घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। युवक का कसूर सिर्फ इतना था कि उसका हाथ बराबर से निकलते वक्त एक युवक को छू गया था। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपी युवकों की तलाश में जुट गई है। बीच सड़क पर युवकों द्वारा युवक की पीट-पीटकर हत्या के मामले से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।

दरअसल, यह घटना शामली के थाना आदर्श मंडी क्षेत्र के कस्बा बनत के मुख्य बस अड्‌डे की है। जहां समीर नाम के युवक को कुछ युवकों ने बीच सड़क पर बेरहमी से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया और वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। समीर का कसूर सिर्फ इतना था कि युवकों के बराबर से निकलते वक्त उसका हाथ एक युवक से टच हो गया था।

बस फिर क्या था मौके पर मौजूद युवक आपा खो बैठे और समीर की बेरहमी से पिटाई कर दी। आरोपी युवकों के फरार होने के बाद समीर को कुछ लोग अस्पताल लेकर जा रहे थे, लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। बताया जाता है कि समीर टाटा मोटर्स में कार्य करता था और वह वहां से लौटने के बाद बस स्टैंड पर घर के लिए कुछ सामान लेने के लिए गया था।

समीर के परिजनों का आरोप है कि जब वह सामान लेने के लिए बस स्टैंड पर गया था। तभी बस स्टैंड पर मौजूद करीब एक दर्जन युवकों ने उसके साथ मारपीट की और बीच सड़क पर ही उसके पैर पकड़ कर सड़क पर बार-बार पटका, जिस कारण उसकी मौत हो गई। फिलहाल मृतक समीर के परिजनों ने पुलिस को तहरीर दे दी है। इसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने समीर के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपी युवकों की तलाश में जुट गई।

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles