शक्ति कपूर ने अपने प्यारे बेटे की तस्वीर की शेयर, शख्स ने पूछा- ‘ये कब हुआ’

मनोरंजनशक्ति कपूर ने अपने प्यारे बेटे की तस्वीर की शेयर, शख्स ने पूछा- 'ये कब हुआ'

नई दिल्ली: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने विलेन शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) भले ही फिल्मी दुनिया से दूर हो गए हों, लेकिन उनकी विरासत बेटी श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और बेटे सिद्धांत कपूर (Siddhant Kapoor) ने संभाल रखी है. एक तरफ श्रद्धा अपना खूब नाम कमा रही हैं, दूसरी तरफ सिद्धांत कपूर अब भी अपनी पहचान बनाने की जद्दोजहद में लगे हुए हैं. हालांकि, कई लोग तो ऐसे भी हैं, जिन्हें यह नहीं पता शक्ति कपूर का एक बेटा भी है. 

‘ये कब हुआ’

शक्ति कपूर (Shakti Kapoor)  अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर ज्यादा एक्टिव नहीं होते, लेकिन अपने बेटे को प्रमोट करने का वो कोई मौका नहीं छोड़ते. लेकिन फिर भी सिद्धांत कपूर की पहचान उस तरह नहीं बन पाई है, जिस तरह उन्हें मिलनी चाहिए. आपको जानकर हैरानी होगी कि एक बार शक्ति कपूर ने बेटे सिद्धांत कपूर की तस्वीर सोशल मीडिया पर लगाई और लोग पूछने लगे कि यह कब हुआ. 

असिस्टेंट डायरेक्टर थे सिद्धांत

सिद्धांत कपूर (Siddhant Kapoor) अपनी बहन और पिता की तरह अपने करियर में अभी तक तो कुछ ज्यादा नहीं कर पाए हैं, लेकिन वो लगातार अपने छोटे-मोटे रोल से शोबिज का हिस्सा बने हुए है. स्टार-किड होने के बावजूद सिद्धांत (Siddhant Kapoor) ने अपने करियर की शुरुआत बतौर डिस्क जॉकी की और बाद में हिंदी सिनेमा में बतौर असिस्टंट निर्देशक के तौर पर हिंदी सिनेमा के प्रसिद्ध निर्देशकों के साथ काम करने लगें. बतौर असिस्टंट निर्देशक सिधांत ने ‘भूल भुल्लैया’, ‘भाग-भाग’, ‘चुप चुप के’, ‘ढोल’ आदि फिल्मों में काम किया.

सिद्धांत की फिल्में

सिद्धांत (Siddhant Kapoor) ने फिल्म ‘शूटआउट एट वडाला’ से डेब्यू किया, इस फिल्म में मुख्य भूमिका में अनिल कपूर, कंगना रनौत और जॉन अब्र्हाम मुख्य भूमिका में थे. इसके बाद सिद्धांत, अनुराग कश्यप निर्देशित सायकोलोजिकल थ्रिलर फिल्म ‘अगली’ में नजर आए. सिद्धांत अपनी बहन श्रद्धा कपूर के साथ भी स्क्रीन शेयर कर चुके हैं, दोनों भाई-बहन फिल्म ‘हसीना पार्कर’ में एक साथ नजर आयें थे, जहां फिल्म में श्रद्धा ने दाऊद की बहन की भूमिका निभाई थी, तो वहीं सिद्धांत ने फिल्म में दाउद की भूमिका अदा की थी, फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर कुछ कमाल ना दिखा सकी.

वेब सीरीज में भी कर चुके हैं काम

हाल ही में सिद्धांत (Siddhant Kapoor) फिल्म ‘चेहरे’ में नजर आए थे. ये फिल्म एक मिस्ट्री-थ्रिलर है जिसकी कहानी एक फ्रेंड ग्रुप के बारे में है. सिद्धांत (Siddhant Kapoor) के अलावा इस फिल्म में रिया चक्रवर्ती, सिद्धांत कपूर, धृतमान चक्रवर्ती, रघुवीर यादव और अन्नू कपूर भी महत्वपूर्ण भूमिका में दिखाई दिए थे. इसके अलावा वो ‘भौकाल’ नाम की वेब सीरीज में भी नजर आए थे.

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles