बड़े पर्दे पर एक बार फिर करण और अर्जुन की जोड़ी नजर आने वाली है. जी हां, हम बात कर रहे हैं सलमान खान (Salman Khan) और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की, दोनों एक बार फिर बड़े पर्दे पर फिल्म ‘पठान’ (Pathan) से वापसी करेंगे. इस बात का खुलासा सलमान खान (Salman Khan) ने रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ के वीकेंड का वार एपिसोड में किया. सलमान खान (Salman Khan) ने शो के दौरान कहा, ‘जिंदगी चलती है, शो चलता है. जब शो खत्म होगा तो हम ‘पठान’ पर लग जाएंगे, फिर ‘टाइगर 3’ और उसके बाद ‘कभी ईद कभी दिवाली’ पर.’ 

बता दें कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम स्टारर ‘पठान’ (Pathan) में सलमान खान कैमियो करेंगे. फिल्म की शूटिंग साल 2020 के नवंबर महीने से शुरू हो चुकी है.  ‘पठान’ (Pathan) का निर्देशन फिल्म ‘वार’ फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं. इस एक्शन थ्रिलर फिल्म में शाहरुख खान लीड रोल में नजर आने वाले हैं. सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों बिग बॉस 14 की शूटिंग में बिजी है जल्द की इसका फिनाले होने वाला है.

वहीं शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बारे में बात करें तो आखिरी बार वह साल 2018 में आई फिल्म ‘जीरो’ में नजर आए थे. शाहरुख की ये फिल्म दर्शकों पर कुछ खास छाप नहीं छोड़ पाई थी. सलमान खान और शाहरुख (Shah Rukh Khan) इससे पहले फिल्म करण अर्जुन और ‘कुछ कुछ होता है’ में भी नजर आ चुके हैं. इसके साथ ही शाहरूख खान ने सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट और हर दिल जो प्यार करेगा में भी कैमियो किया था.

बता दें कि फिल्म ‘पठान’ (Pathan) में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं. इससे पहले दोनों फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ में साथ नजर आ चुके हैं और फिल्म में दर्शकों ने उनके बीच की केमिस्ट्री को सराहा है. निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की फिल्म ‘पठान’ (Pathan) के कुछ हिस्सों की शूटिंग विदेशों में भी हुई है और स्क्रिप्ट में दीपिका और शाहरुख के लिए कई एक्शन सीक्वेंस हैं. सलमान खान (Salman Khan) की बात करें तो ईद के मौके पर उनकी मच अवेटेड फिल्म ‘राधे’ रिलीज होने वाली है.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *