शहीर शेख और रुचिका कपूर ने अपनी न्यू बॉर्न बेटी को दिया बहुत प्यारा सा नाम

मनोरंजनशहीर शेख और रुचिका कपूर ने अपनी न्यू बॉर्न बेटी को दिया बहुत प्यारा सा नाम

टीवी स्टार शाहिर शेख हाल ही में पिता बने है. उनकी पत्नी रुचिका कपूर  ने 10 सितंबर को प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है. वहीं अब शहीर शेख और रुचिका कपूर ने अपनी बेटी के नाम की अनाउंसमेंट कर दी है. 

इऩ दिनों ‘कुछ रंग प्यार के 3’ और ‘पवित्र रिश्ता 2’ में मानव के किरदार में दिख रहे शहीर और उनकी पत्नी रुचिका ने अपनी बेटी का नाम अनाया रखा है. 

बता दें कि, कुछ वक्त पहले शहीर शेख ने कहा था कि, ‘माता-पिता बनना एक बड़ी जिम्मेदारी है. पिता बनना मेरा सपना रहा है. मैं हमेशा से एक लड़की चाहता था और जब भी वह पूछती थी, रुचिका को बता देता था. मैं अपने बच्चे को बिगाड़ सकता हूं. लेकिन मैं यह भी जानता हूं कि मैं अपने विचारों को अपने बच्चे पर कभी नहीं थोपूंगा.’

साथ ही शहीर ने कहा था कि, ‘मैं (प्रेग्नेंसी के बारे में) जानने के लिए उत्साहित था. क्योंकि मुझे हमेशा बच्चों से प्यार रहा है. मेरी तीन भतीजी और एक भतीजा है और मैंने महीनों तक उनकी देखभाल की है, कुछ उनके जन्म के दिन से. यह बस इतना अद्भुत है. जब मैं बच्चों के आसपास होता हूं तो मैं अपने आप में होता हूं. मुझे पता नहीं क्यों, लेकिन बहुत से लोग इन भावनाओं को महसूस नहीं करते या व्यक्त नहीं करते हैं.’
ये भी बता दें कि,  बता दें, पिछले साल नवंबर में शहिर और रुचिका ने कोर्ट मैरिज की थी. दोनों ने एक प्राइवेट सेरेमनी भी रखी थी.

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles