शाहीर शेख बनने वाले हैं पापा, पत्नी रूचिका कपूर की बेबी शॉवर सेरेमनी की Photos Viral

मनोरंजनशाहीर शेख बनने वाले हैं पापा, पत्नी रूचिका कपूर की बेबी शॉवर सेरेमनी की Photos Viral

टीवी सीरियल ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे ही’ (Kuch Rang Pyar Ke Aise Bhi) से फेम हासिल करने वाले एक्टर शहीर शेख (Shaheer Sheikh) की पत्नी रुचिका कपूर (Ruchikaa Kapoor) की हाल में बेबी शॉवर सेरेमनी ( Ruchikaa Kapoor Baby Shower Ceremony) हुई. उनकी बेबी शॉवर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इन तस्वीरों को उनकी दोस्त और बाला टेलीफिल्म्स की एग्जक्यूटिव वाइस प्रेजीडेंट तनुश्री दासगुप्ता ने इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है.

बेबी शॉवर सेरेमनी में रूचिका कपूर ( Ruchikaa Kapoor)काफी खुश दिखाई दीं. उन्होंने अपनी दोस्त के साथ कई सारे पोज दिए. उनकी बेबी शॉवर में एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा समेत टीवी इंडस्ट्री के कई सेलेब्स शामिल हुए. बेबी शॉवर में रूचिका कपूर ने केक काटा. उन्होंने मैरून कलर का गाउन पहना था. वह सेरेमनी के दौरान अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए भी नजर आईं.

तनुश्री और रूचिका ने फोटो के लिए अलग-अलग अंदाज मे पोज दिए. एक तस्वीर में देखा जा सकता है कि रूचिका एक कुर्सी पर बैठी केक काटने की तैयारी कर रही हैं. शाहीर (Shaheer Sheikh Baby Shower) उनके साथ कुर्सी के हैंडल पर बैठें हैं. दोनों मुस्कुराते हुए एक-दूसरे की आंखों में देख रहे हैं. फोटो के वक्त रूचिका की आंकें बद है. लेकिन उनके चेहरे पर एक लंबी मुस्कान देखी जा सकती है. उनके बैकग्राउंड में कलरफुल लाइट्स और बलून लगे हैं.

वहीं, पैपराजी विरल भैयानी ने भी रूचिका कपूर की बेबी शावर की तस्वीरें शेयर की हैं. इनमें से एक तस्वीर में रूचिका को बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही हैं और तनुश्री भी उनके तरह अपना पेट पकड़ते हुए नजर आ रही हैं. बता दें कि रूचिका कपूर और शाहिर शेख की शादी पिछले साल नवंबर में हुई थी. दोनों ने कोर्ट मैरिज की थी.

बात करें वर्कफ्रंट की, तो शहीर शेख सीरियल ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी सीजन 3’ में नजर आ रहे हैं. उन्होंने ‘महाभारत’, ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’, ‘झांसी की रानी’, ‘नव्या..नए धड़कन नए सवाल’ जैसे कई हिट शो कर चुके हैं. वहीं, रूचिका कपूर, बालाजी मोशन पिक्चर्स लिमिटेड में क्रिएटिव प्रोड्यूसर और वाइस प्रेजिडेंट हैं. इसके अलावा, उन्होंने करीना कपूर खान स्टारर फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में भी काम किया है.

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles