अभिनेता शाहरुख खान एक्शन हीरो अवतार में वापस आ गए हैं। हालांकि, उस तरीके से नहीं, जिसकी उनके फैंस को उम्मीद थी। अपनी आने वाली फिल्म पठान से पहले, जो एक एक्शन फिल्म भी होगी, शाहरुख ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर एक वीडियो साझा किया है।

वीडियो एक बेवरेज ब्रांड का विज्ञापन है और शाहरुख को एक ट्रेन के ऊपर और फिर उक्त ट्रेन के अंदर खलनायकों से लड़ते हुए दिखाया गया है। इसकी शुरुआत शाहरुख के सिनेमा हॉल में अपनी फिल्म देखने के साथ होती है। इसके बाद यह फिल्म में बदल जाता है क्योंकि शाहरुख अपने लंबे बालों और काले सूट में कुछ गुंडों की पिटाई करते हैं।

वीडियो को शेयर करते हुए शाहरुख ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘नाम तो सुना होगा मेरी जान? इसे नरम नहीं कहते हैं, कहते हैं तूफ़ान (तुम्हें मेरा नाम पता होना चाहिए। मैं नरम नहीं हूं, बल्कि एक तूफान हूं)।

इस वीडियो को देखने के बाद शाहरुख के फैन्स काफी एक्साइटेड है. एक यूजर ने लिखा “आपको बहुत याद किया,” एक ने लिखा। “सर अब पठान भी कृपया कृपया कर के घोषणा करें। खान साहब (सर कृपया पठान की घोषणा करें), ”दूसरे ने लिखा। “आपको बड़े पर्दे पर देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता,”।

शाहरुख को आखिरी बार बड़े पर्दे पर आनंद एल राय की 2018 में निर्देशित फिल्म जीरो में देखा गया था। फिल्म में कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा ने भी अभिनय किया, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर प्रभाव डालने में असफल रही। इसके बाद से शाहरुख ने अपनी अगली फिल्म की घोषणा नहीं की है।

उन्होंने अभी भी औपचारिक रूप से पठान की घोषणा नहीं की है, जिसे सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित किया जाएगा, जिन्होंने वॉर को भी निर्देशित किया था। फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी नजर आएंगे।

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment