बॉलीवुड में अपने 30 साल पूरे होने पर शाहरुख ने जारी किया पठान से अपना फर्स्ट लुक 

मनोरंजनबॉलीवुड में अपने 30 साल पूरे होने पर शाहरुख ने जारी किया पठान से अपना फर्स्ट लुक 

मेगास्टार शाहरुख खान ने आज इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में अपने शानदार 30 साल पूरे कर लिए। गौरतलब है कि फिल्म दीवाना के साथ उन्होंने सेल्युलाइड पर अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी, जो 25 जून 1992 को रिलीज़ हुई थी। यशराज फिल्म्स ने मोशन पोस्टर के जरिए फिल्म पठान से शाहरुख के बेहद इंटेंस लुक को रिलीज करके इस स्पेशल मोमेंट और सिनेमा में उनकी अविश्वसनीय जर्नी को सेलिब्रेट किया। इस सेलिब्रेशन ने हर किसी को हैरान कर दिया क्योंकि कोई भी इस बड़े खुलासे के लिए तैयार नहीं था और इसने इंटरनेट पर धूम मचा दिया। आज जो मोशन पोस्टर जारी हुआ है, उसमें शाहरुख गन-फ्लेक्सिंग डेंजरस लुक में नज़र आ रहे हैं जो एक खतरनाक मिशन के लिए तैयार है। इंटरनेट पर आते ही उनके इस लुक ने तहलका मचा दिया है।

‘इतिहास में यह सिनेमैटिक मोमेंट’

शाहरुख खान के इस खास दिन के खूबसूरत सेलिब्रेशन के बारे में बताते हुए निर्देशक सिद्धार्थ आनंद कहते हैं, “शाहरुख खान के 30 साल भारतीय सिनेमा के इतिहास में अपने आप में एक सिनेमैटिक मोमेंट है और हम उनके लाखों-लाख फैंस के साथ इसे ग्लोबली सेलिब्रेट करना चाहते थे। आज शाहरुख खान का दिन है और हमें इसके बारे में दुनिया को बताने की जरूरत है। यह टीम पठान का शाहरुख को अनगिनत यादों और मुस्कुराहटों के लिए थैंक यू कहने का तरीका है जो सिनेमा में अपनी अविश्वसनीय यात्रा के दौरान उन्होंने हम सभी को दिया है।” वह आगे कहते हैं, “पठान का शाहरुख खान का लुक बहुत सहेज कर रखा गया (मोस्ट गार्डेड इमेजरी) था। दुनिया भर के फैंस लंबे समय से उनके लुक को जारी करने की मांग करते रहे हैं और हमें लगा कि उनके प्रशंसकों और दर्शकों के लिए इसे रिलीज करने के लिए इससे बेहतर दिन नहीं हो सकता। मुझे उम्मीद है कि लोगों को और शाहरुख के प्रशंसकों को पठान का उनका लुक पसंद आएगा।

शाहरुख का पठान से फर्स्ट लुक 

शाहरुख और दीपिका की जोड़ी, भारतीय सिनेमा के इतिहास में सबसे शानदार ऑन-स्क्रीन जोड़ियों में से एक रही है। दोनों ने ओम शांति ओम, चेन्नई एक्सप्रेस और हैप्पी न्यू ईयर जैसी ऐतिहासिक ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं। स्पेन में फिल्म पठान के सेट से लीक हुई उनकी तस्वीरों ने इंटरनेट पर धूम मचा दिया था। इस ग्लैमरस जोड़ी ने मल्लोर्का में एक बेहद धूम मचाने वाले गाने की शूटिंग की, जिसमें एसआरके को एट-पैक और डीपी अपनी परफेक्ट बिकनी में नजर आईं थीं। आदित्य चोपड़ा की स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा, पठान में देश के सबसे बड़े सुपरस्टार्स शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम नज़र आने वाले हैं।

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles