[email protected]

शाहरुख़ ख़ान की टीम पहुंची टॉप पर, इस मैच में कुछ ऐसे गरजा ‘शाहरुख़’ का बल्ला

- Advertisement -
- Advertisement -

Jamil khan: ‘तमिलनाडु प्रीमियर लीग 2021’ (TNPL 2021) में ‘लाइका कोवई किंग्स’ (Lyca Kovai Kings) ने धमाकेदार जीत के साथ अपना खाता खोला। 23 जुलाई 2021 की रात चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम (Chidambaram Stadium Chennai) में ‘रूबी त्रिची वॉरियर्स’ (Ruby Trichy Warriors) को 8 विकेट से हरा दिया और आगे का रास्ता साफ किया। इस ताज़ा जीत के साथ ही LKK इस T20 टूर्नामेंट के प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंच गई।

इस मैच में ‘रूबी त्रिची वारियर्स’ (RTW) ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए उसने 20 ओवर में 7 विकेट पर 171 रन बनाए और LKK को जीत के लिए 172 रनों का लक्ष्य दिया। टारगेट का पीछा करने मैदान में उतरी ‘लाइका कोवई किंग्स’ ने गंगा श्रीधर राजू (Ganga Sridhar Raju), साई सुदर्शन (Sai Sudharsan) और कप्तान शाहरुख खान (Shahrukh Khan Captain) की बेहतरीन पारियों की बदौलत 18.1 ओवर में सिर्फ 2 विकेट के नुकसान पर 175 रन बना लिया और मैच में जीत दर्ज की।

गौरतलब है कि IPL 2021 में खेले गए मैचों में प्रीति जिंटा (Preity Zinta) की IPL TEAM ‘पंजाब किंग्स’ (Punjab Kings PBKS) के ऑल-राउंडर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने ‘तमिलनाडु प्रीमियर लीग 2021’ (TNPL 2021) में ‘लाइका कोवई किंग्स’ (Lyca Kovai Kings) की तरफ से खेलते हुए 360 की स्ट्राइक रेट से रन बनाए।

इस मैच में शाहरुख खान के बल्ले से 1 चौका और 2 छक्के निकले। शाहरुख ने 5 गेंदों में नाबाद 18 रन बनाए। उन्होंने साई सुदर्शन (Sai Sudarshan) के साथ मिलकर 13 गेंदों में नाबाद 35 रनों की पार्टनरशिप की। साई सुदर्शन ने 6 चौके और 1 छक्के की मदद से 43 गेंदों में 57 रन ठोके और नॉट आउट रहे। गंगा श्रीधर राजू ,(Ganga Sridhar Raju) ने 6 चौके और 4 छक्के की मदद से 52 गेंदों में 74 रन ठोके। इस बेहतरीन पारी में गंगा श्रीधर राजू ने 33 गेंदों में अपना फिफ्टी बनाया।

इससे पहले ,’रूबी त्रिची वारियर्स’ (Ruby Trichy Warriors) की शुरुआत अच्छी थी। अमित सात्विक (Amit Satvik) और के मुकुंठ (K Mukunth) ने पहले विकेट के लिए 57 रन जोड़े। अमित ने 32 गेंदों में 42 और मुकुंठ ने 20 गेंदों में 14 रनों की पारी खेली। निधीश राजगोपाल (Nidhish Rajgopal) ने 28 गेंदों का सामना किया और 45 रनों की शानदार पारी खेली। इनके अलावा सुमंत जैन (Sumant Jain) ने 29, एंटोनी डहास (Anthony Dahas) ने 20 और श्रवण कुमार (Shravan Kumar) ने 12 रन बनाए। ‘लाइका कोवई किंग्स’ (LKK) की तरफ से अभिषेक तंवर (Abhishek Tanwar), के विग्नेश (K Vignesh) और एन सेल्वा कुमारन (N Selva Kumaran) ने 2-2 विकेट झटके।

अंक तालिका में शीर्ष पर पहुंची ‘लाइका कोवई किंग्स’

‘लाइका कोवई किंग्स’ (Lyca Kovai Kings) का इस ताज़ा टूर्नामेंट में यह दूसरा मैच रहा। उसके 2 मैच में अब 3 अंक हैं। उसका पहला मुकाबला 19 जुलाई को ‘सेलम स्पार्टंस (Salem Spartans) से था, जिसमें बारिश की वजह से मैच का नतीजा नहीं निकल पाया और दोनों टीमों को 1-1 अंक दिया गया था।

वहीं, इस T20 टूर्नामेंट में ‘रूबी त्रिची वॉरियर्स’ (Ruby Trichy Warriors) खिसक कर तीसरे नंबर पर आ गई। उसके 2 मैच में 2 प्वाइंट्स हैं। RTW ने 21 जुलाई को इस ताज़ा T20 टूर्नामेंट के अपने पहले मैच में ‘नेल्लई रॉयल किंग्स’ (Nellai Royal Kings) को 74 रन से मात दी थी।

फेसबुक पर ताजा ख़बरें पाने के लिए लाइक करे

Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -
×