एयरपोर्ट पर सार्वजनिक रूप से पेशाब करने वाले एक व्यक्ति का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है और नेटिज़न्स ने दावा किया है कि यह वीडियो शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) का है। भले ही सोशल मीडिया पर आर्यन के नाम से यह वीडियो वायरल हो रहा ही लेकीन वीडियो में दिख रहा व्यक्ति निश्चित रूप से शाहरुख के बेटे का नहीं है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, क्लिप में दिख रहा यह शख्स ‘ट्वाइलाइट’ एक्टर ब्रोंसन पेलेटियर है। नशे की हालत में उन्होंने साल 2012 में लॉस एंजिल्स के अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे की लॉबी के फर्श पर ही पेशाब कर दी थी।

हालांकि, इस वीडियो क्लिप को सोशल मीडिया पर अमेरिका में #AryanKhan का एक और संस्करण’ जैसे ट्वीट के साथ पोस्ट किया गया है। इसके साथ लिखा गया है कि ‘वह एक ड्रग एडिक्ट है, वह एयरपोर्ट लॉबी/पैसेज में अपना यूरिन कंट्रोल नहीं कर पाता, खुले में पेशाब करता है। #समीर वाखेंडे जिंदाबाद’

बता दें, आर्यन खान पिछले दिनों तब चर्चा में आए थे जब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) उन्हें मुंबई में गोवा जाने वाले एक लक्जरी क्रूज पर एक कथित रेव पार्टी पर छापा मारने के बाद गिरफ्तार किया था। एनसीबी की 3 अक्टूबर कोगिरफ्तारी के बाद आर्यन को मुंबई के आर्थर रोड जेल में बंद किया गया था। कानूनी लड़ाई के बाद बॉम्बे हाईकोर्ट ने कुछ शर्तों के साथ शाहरुख खान के बेटे को जमानत दी थी। 

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

Leave a comment